एसपी सिटी श्वेता चौबे ने चेकिंग इंतजामों का लिया जायज़ा

0
527
देहरादून-:(अर्जुन सिंह भंडारी)देहरादून में कोरोना काल में भी ट्रैफिक का दबाव यथावत बना हुआ। शहर में अभी भी सुबह के वक़्त कई वाहन भारी संख्या में सड़कों में निकल रहे जी जिनपर पुलिस लगाम लगाने के भरशक प्रयास कर रही है। एसपी सिटी श्वेता चौबे द्वारा लगातार शहर की हर स्थिति पर नज़र रखी जा रही है। एक तरफ जहां उनके द्वारा ट्रैफिक व अनावश्यक सड़कों पर निकलने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जा रही है वहीं उनके द्वारा पुलिस द्वारा आम जनता को मुहैय्या करवाई जाने वाली सुविधाओं का भी निरक्षण कर रही है।
आज शुक्रवार को एसपी सिटी द्वारा डालनवाला क्षेत्र अंतर्गत आराघर चौक पर तैनाती दे रहे पुलिस कर्मी व सीपीयू कर्मियों के साथ स्थिति का जायज़ लिया गया। उनके द्वारा बैरिकेडिंग पर से गुज़रने वाले वाहनों के कागज़ जांचने के बाद ही उन्हें आगे जाने के कड़े निर्देश दिए।
इस दौरान एक दिल्ली नंबर प्लेट के एक चौपहिया वाहन को उनके द्वारा बैरिकेडिंग पर रोक कर उसका प्रयोजन पूछा गया जिसपर उसके द्वारा वाहन स्वयं सेवी संस्था का होना बताया गया।एसपी सिटी ने वाहन चालक को सरकारी आदेश के अनुसार किसी भी स्वयं सेवी संस्था को इतनी बड़ी गाड़ी सड़क पर लाने की इजाजत न होने के चलते तत्काल उस गाड़ी को सीज़ किया।
इसके साथ ही उनके द्वारा वहां तैनात पुलिस कर्मी से बैरिकेडिंग पर तैनात पुलिस कर्मियों के पीने के लिए हर वक़्त पानी की बोतलों के इंतज़ामात करने के आदेश दिए गए।
इसके साथ ही बुधवार को उनके द्वारा करनपुर क्षेत्र में पुलिस द्वारा स्थानियों को उपलब्ध करवाई जाने वाली सुविधा व एकत्रित करने वाली जानकारी लेने के दौरान उचित निरीक्षण किया था व साथ ही अपने अधीनस्थ कर्मियीं को लगातार फेस शील्ड लगाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY