जरूरतमंद परिवारों में विधानसभा अध्यक्ष ने बटवाया राशन

0
382

ऋषिकेश -उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने छिद्दरवाला क्षेत्र में कार्यकर्ताओं के सहयोग से वैश्विक महामारी व लॉकडाउन के चलते 100 से अधिक जरूरतमंद व गरीब परिवार को कच्ची राशन सामग्री का वितरण किया गया।

विधानसभा अध्यक्ष ने छिद्दरवाला क्षेत्र में पहुँच  वहाँ उपस्थित कार्यकर्ताओं एवं प्रधान से भोजन एवं राशन वितरण के संबंध में जानकारी प्राप्त की। इस दौरान श्री अग्रवाल ने कई लोगों को चावल, दाल, आटा, तेल, नमक आदि खाद्य सामग्री बॉटी।

पूर्व सैनिक संगठन द्वारा जरूरतमंद लोगों को बांटे जा रहे राशन एवं भोजन पैकेट

लॉक डाउन के दौरान असहाय और जरूरतमंदों की मदद के लिए  पूर्व सैनिक संगठन  द्वारा भी सहायता सामग्री, लंच पैकेट, खाद्य सामग्री, राशन आदि मुहैया कराये जा रहे है।श्री अग्रवाल ने पूर्व सैनिक संगठन द्वारा जरूरतमंद लोगों को बांटे जा रहे राशन एवं भोजन पैकेट के लिए सभी का उत्साहवर्धन करते हुए धन्यवाद व्यक्त किया।

अन्य समाचार:- सीएम हेल्पलाइन 1905:समस्याओं का समाधान 24 घंटे के भीतर

विधानसभा अध्यक्षअग्रवाल ने कहा कि हमें कोरोना से डरना नहीं है बल्कि एक साथ मिलकर इसका मुकाबला करना है। उन्होंने कहा कि बहुत आवश्यक होने पर ही अपने घर से बाहर निकलें। घर से निकलते समय मास्क लगाना सुनिश्चित करें ताकि कोरोना के खिलाफ जंग में हम जल्द से जल्द विजयी हो सकें। उन्होंने कहा कि जनता की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर सरकार हर स्तर पर कार्य कर रही है।उन्होंने लोगों से अपील की कि केंद्र व राज्य सरकार की हिदायतों का ज़रूर पालन करें।

इस अवसर पर छिद्दरवाला प्रधान कमलदीप कौर, सरदार लाले सिंह उर्फ बलविंदर, भगवान पोखरियाल , घनश्याम सैनी, भूपेंद्र रावत, गणेश रावत, जगमोहन जोशी, अनूप शर्मा, राजकुमारी , अतुल शर्मा, परमजीत सिंह सहित पूर्व सैनिक संगठन के राजपाल रावत, धीरज थापा, मकान सिंह रावत, वीर सिंह, लक्ष्मण नेगी, कुंवर सिंह,मनवर सिंह,गुलाब सिंह  सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

अन्य समाचार:- कोविड-19 के मरीजों के उपचार में काम आने वाले मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेटर इक्विपमेंट विकसित

LEAVE A REPLY