करोड़ों की लूट को अंजाम देने वाले पुलिस कर्मियों को कोर्ट ने भेजा जेल

14 दिन की न्यायिक हिरासत

0
17285

देहरादून। संवाददाता। चुनावी माहौल में आईजी की गाड़ी में सवार होकर करोड़ों की लूट को अंजाम देने वाले दरोगा सहित तीन पुलिस कर्मियों को हिरासत में लेते हुए मुख्य आरोपी अनुपम शर्मा को आज शाम मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पुनीत कुमार की अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। हालांकि एसटीएफ को दिए बयान में सभी आरोपियों ने बैग में नकदी नहीं होने की बात कबूल की है।

बता दे कि 4 अप्रैल की रात राजपुर रोड़ पर हाईप्रोफाईल लूट का मामला सामने आया था। जिसमें सीसीटीवी पुटेज के आधार पर तीन पुलिस कर्मियों और एक अन्य के खिलाफ पुलिस ने अनुरोध पंवार की ओर दी गई शिकायत के आधार पर डालनवाला कोतवाली में 16 अप्रैल को नामजद मुकदमा दर्ज किया था। जिनमें दरोगा दिनेश नेगी, सिपाही हिमांशु व मनोज सहित मुख्य आरेापी अनुपम शर्मा शामिल हैं।

अनुपम ही वही शख्स जिसने डब्लूआईसी में वादी अनुरोध पंवार को नोटों से भरा बैग देने को कहा था। इसी के कुछ देर बाद राजपुर रोड़ पर आईजी की गाड़ी का इस्तेमाल करते हुए निर्वाचन आयोग की टीम बताकर पुलिस कर्मियों ने बैग लूट लिया था। वहीं आरोपी बैग में रकम न होने की बात कर रहे हैं। उन्होंने एसटीएफ को दर्ज कराये बयान में बताया कि बैग में कुछ कपड़े और दो शराब की बोतले थी। आज सीजीएम कोर्ट ने चारों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY