भाजपा कार्यकर्त्ता बनाएगें 1 लाख मास्क

0
304

देहरादून। भारतीय जनता पार्टी महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने अपनी देहरादून महानगर  की महिला कार्यकर्ताओं को घर पर ही रह कर 1 लाख मास्क बनाने को कहा गया है और इसके लिए तैयारियां आरंभ हो गई है।

यहां जारी एक बयान में महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल ने कहा है कि महानगर अध्यक्ष सीता राम भटट ने सभी  चिकित्सकों, पुलिस कर्मियों, नर्सों एवं कोरोना योद्धाओं का आभार व्यक्त किया।

हर बूथ से 125 मॉस्क बना कर देने का लक्ष्य

महा नगर मीडिया प्रभारी राजीव  उनियाल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत व पार्टी संगठन द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करते हुए महानगर भाजपा ने महिला कार्यकर्ताओं को हर बूथ से 125 मॉस्क बना कर देने का लक्ष्य दिया है जिसे जरूरतमंदों में वितरित किया जाएगा

अन्य समाचार:- जरूरतमंद परिवारों में विधानसभा अध्यक्ष ने बटवाया राशन

इस अवसर पर मीडिया प्रभारी ने बताया कि प्रत्येक बूथ से 50 कार्यकर्ता पीएम केयर फंड में कम से कम घ्100 का योगदान  कर रहे हैं एवं प्रत्येक बूथ से मुख्यमंत्री राहत कोष में कम से कम दस हजार रूपये का योगदान किया जाना है जिस क्रम में अब तक  तक 13 लाख 39 हजार 975 रुपए  का योगदान कार्यकर्ताओं द्वारा किया जा चुका है।

मोदी किचन की संख्या बढ़कर 48 हो गई

इस अवसर पर उनियाल ने बताया कि देहरादून महानगर में मोदी किचन की संख्या बढ़कर 48 हो गई है जिनके द्वारा पुलिस प्रशासन के सहयोग से 30000 पैकेट प्रतिदिन भोजन जरूरतमंदों को   वितरित किया जा रहा है जिसमें महानगर के सभी विधायक  एवं पार्षद  अपने-अपने क्षेत्रों में सहयोग कर रहे हैं।

उन्होंने महानगर भाजपा कार्यकारिणी ने देहरादून के गणमान्य नागरिकों से आग्रह किया है कि वह अनावश्यक अपने घरों से न निकले मॉस्क एवं सैनिटाइजर का प्रयोग करें यदि आस-पास कोई संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो तुरंत पुलिस प्रशासन को सूचना दें और इसके लिए सभी लोगों को व्यापक स्तर पर सजग रहने की आवश्यकता है।

अन्य समाचार:- सीएम हेल्पलाइन 1905:समस्याओं का समाधान 24 घंटे के भीतर

LEAVE A REPLY