जीएमएस मंडल कैंट विधान सभा के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

0
207

देहरादून। महाराष्ट्र सरकार की दमनकारी नीति एवं पत्रकार अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में भारतीय जनता पार्टी जीएमएस मंडल कैंट विधान सभा के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए किशन नगर चौक पर पुतला फूंका और कहा कि जल्द ही अर्णब गोस्वामी को रिहा करने की मांग की गई।

विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी की तैयारियों को बढ़ावा देने पहुंचे अमित शाह

सीताराम भट्ट ने कहा कि

यहां किशननगर चौक पर इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी जीएमएस मंडल कैंट महानगर अध्यक्ष  सीताराम भट्ट ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार के इशारों पर स्थानीय पुलिस प्रशासन ने अर्णव गोस्वामी पत्रकार के साथ मारपीट कर उन्हें गिरफ्तार किया घटना की जितनी निंदा की जाए वह कम है। उन्होंने कहा कि इसके लिए आंदोलनों के क्रम को लगातार जारी रखा जायेगा।

महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त किये जाने की आवश्यकता

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष बबलू बंसल ने कहा कि पत्रकारों के साथ हो रहे इस घटना को भारतीय जनता पार्टी जीएमएस मंडल उसका विरोध करता है और महाराष्ट्र सरकार को चेताया है कि अगर उन्होंने दमनकारी नीतियों को बंद नहीं किया तो इसका उग्र परिणाम के लिए तैयार रहें। इस अवसर पर अन्य वक्ताओं ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त किये जाने की आवश्यकता है।

इस अवसर पर पत्रकार अर्णब गोस्वामी को तत्काल रिहा किया जायेगा। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी मजीएमएस मंडल कैंट हानगर के महामंत्री रतन सिंह चौहान, सुमित पांडे, अमित कपूर, अभिषेक शर्मा, विकास कुमार बेनीवाल, मधु जैन, पार्षद समिधा गुरंग, पार्षद मीनाक्षी मौर्य, विनोद तोमर, राजकुमार तिवारी सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल थे।

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने इस तरह मनाया अपना पहला करवाचौथ

LEAVE A REPLY