श्यामपुर फाटक स्थित एक ज्वैलरी शॉप में चोरों ने ताला तोड़कर कर दिया लाखों के माल पर हाथ साफ

0
144

ऋषिकेश। श्यामपुर फाटक स्थित एक ज्वैलरी शॉप में चोरों ने ताला तोड़कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।

प्रदेश सरकार ने आवासीय स्कूलों में 10वी व 12वीं की कक्षाओं के संचालन के लिए एसओपी जारी

जानकारी के मुताबिक श्यामपुर फाटक पर सुमित रस्तोगी की ज्वैलरी शॉप है। शनिवार की सुबह किसी ने उन्हें दुकान के शटर खुला होने की सूचना दी। दुकान स्वामी सुमित रस्तोगी जब दुकान पर पहुंचे तो दुकान के ताले टूटे हुए थे, जबकि शटर भी कुछ खुला हुआ था। दुकान के भीतर भी पूरा सामान अस्त व्यस्त पड़ा था। चोर दुकान से कुछ नगदी व लाखों मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण चुराकर ले गए हैं।

श्यामपुर फाटक स्थित एक ज्वैलरी शॉप में चोरों ने ताला तोड़कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। पहुंची पुलिस ने दुकान की जांच की। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें रात्रि करीब दो बजे एक व्यक्ति दुकान में चोरी करता नजर आया है।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकान की जांच की। दुकान में सीसीटीवी कैमरे भी लगे थे। पुलिस ने जब सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें रात्रि करीब दो बजे एक व्यक्ति दुकान में चोरी करता नजर आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। जिला पंचायत सदस्य संजीव चौहान ने पुलिस से मामले का शीघ्र खुलासा करने की मांग की है।

वन विकास निगम कर्मचारियों ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन

LEAVE A REPLY