Sponsored
loading...

Citizenship Amendment Act: सीएए के समर्थन में हरिद्वार और रुड़की में भाजपा की रैली, चमोली, उत्तरकाशी व रुद्रप्रयाग में जनसंपर्क

0
165

देहरादून। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने गुरुवार को हरिद्वार और रुड़की में रैली निकाली, जबकि चमोली, रुद्रप्रयाग व उत्तरकाशी में जनसंपर्क अभियान चलाया। कुमाऊं में शुक्रवार को सीएए के समर्थन में भाजपा ऊधमसिंहनगर और पिथौरागढ़ में रैली निकालेगी।

तलाक के 6 साल बाद भी ऋतिक और Ex वाइफ सुजैन के बीच है खास रिश्ता, बर्थडे पर शेयर किया स्पेशल पोस्ट

उत्तराखंड में सीएए के समर्थन में भाजपा का जनजागरण अभियान चल रहा

उत्तराखंड में सीएए के समर्थन में भाजपा का जनजागरण अभियान चल रहा है। इस अभियान में भाजपा का लोगों को काफी समर्थन मिल रहा है। रुड़की शहर में भाजपा विधायक प्रदीप बत्रा का नेतृत्व में रैली निकाली गई, जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं ने भी भागीदारी की। इस दौरान विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा कि विपक्षी दल सीएए को लेकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं, जबकि यह कानून नागरिकता देने का है। हरिद्वार के पथरी में भाजपा विधायक यतीश्वरानंद के नेतृत्व में जन जागरण रैली निकाली गई। रैली के दौरान लोगों को कानून के संबंध में जानकारी दी गई।

मंगलौर में भाजपा के नगर मंडल ने जनसभा का आयोजन किया। सभा में मंडल अध्यक्ष अंकित कपूर ने सीएए को लेकर फैलाये जा रहे भ्रम पर स्थिति स्पष्ट की। सभा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली निकाली, जो नाथू खेड़ी गांव से शुरू होकर नारसन में खत्म हुई। हरिद्वार के झबरेड़ा में सीएए के समर्थन में कार रैली निकाली गई। रैली में भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा कि विपक्षी दल जनता को गुमराह कर रहे हैं और लोगों को भ्रम फैलाने वालों को करारा जवाब देना होगा। भगवानपुर कस्बे में उत्तराखंड किसान आयोग के अध्यक्ष राकेश राजपूत के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गई।

चमोली और रुद्रप्रयाग में भाजपा के प्रदेश महामंत्री (संगठन) के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जनजागरण अभियान चलाया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने लोगों से मिलकर इस कानून को लेकर उत्पन्न भ्रांति को दूर किया। उत्तरकाशी के नौगांव में भाजपा मंडल इकाई ने बैठक कर लोगों को सीएए के संबंध में बताया।

छपाक’ देखकर इमोशनल हुए रणवीर सिंह, पत्नी दीपिका को लेकर शेयर किया स्पेशल नोट

loading...

LEAVE A REPLY