उत्तराखंड में थम नहीं रहा है कोरोना का कहर, सामने आये 6 नए केस

0
3698

अलग-अलग राज्यों से आ रहे प्रवासियों में कोरोना के मामले समाने आ रहे है। इसी कड़ी में आज 6 नए मामले सामने आए इनमें से 4 देहरादून , दो उधम सिंह नगर से हैं।  देहरादून में कोरोना पॉजिटिव नए मरीज  दून अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजो के ही परिजन  हैं। जिन्हें संदिग्ध मानकर कोरोना की जांच कराई गई थी।ये सभी चार संक्रमित मरीज,एक महिला समेत, 10 व 15 साल के दो बच्चे और 49 साल का एक व्यक्ति  है। चौथा पॉजिटिव आईपार्क क्षेत्र का व्यक्ति है। जिसका 14 मई को आशारोड़ी चेक पोस्ट पर उसका सैंपल लिया गया था।

ये भी पढ़:-कोरोना ने रफ्तार पकड़ी 3 नए कोरोना पॉजिटिव केस कन्फर्म, 1 दिन में 9 मामलों के बाद,संख्या 91हुई

  बात करें उधमसिंहगर की  तो जो 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज आये है। उनमें से एक रुद्रपुर जिला अस्पताल में भर्ती है तो दूसरा काशीपुर के एलडी भट्ट आइसोलेशन वार्ड अस्पताल में भर्ती  कराया गया है।  इनमें से रुद्रप्रपुर का युवक दिल्ली से आया था जबकि काशिपुर का युवक महाराष्ट्र से आया था। नए कोरोना केस आने के बाद उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित की संख्या 88 हो गई है।

ये भी पढ़े:- आश्चर्यजनक! 62 लोगों को लेकर मुंबई से ऋषिकेश पहुँचा ट्रक,बड़ा हादसा होने से टला

ये भी पढ़े:-कोरोना कहर के बीच आने वाला है चक्रवर्ती तूफान Amphan, उत्तराखंड में भी भारी बारिश-आंधी का अलर्ट जारी, मौसम विभाग ने लोगो को घर रहने की दी हिदायत

इससे पहले शुक्रवार को  प्रदेश में कोरोनावायरस के 4 नए मामले आए थे  इनमें से एक मरीज दिल्ली से आई संक्रमित महिला का बेटा था । जबकि  एक पौड़ी का युवक 2 नैनीताल के थे । प्रदेश में 1 हफ्ते में 24 लोगों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है और ये सभी लोग देश के अलग-अलग राज्यों से वापिस उत्तराखंड आये है।

ये भी पढ़े:  कोरोना विस्फोट: 7 दिन में 24 लोग कोरोना पॉजिटिव,ये  है  वे लोग

ये भी पढ़: लॉकडाउन में राजधानी देहरादून में बढ़ी खुदकुशी की घटनाएं

 

 

LEAVE A REPLY