कांग्रेसियों ने महंगाई समेत केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों का किया विरोध

1092

देहरादून में कांग्रेसियों ने महंगाई समेत केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों का विरोध किया। लेकिन महंगाई के चक्कर में कांग्रेस महंगा प्रदर्शन कर गई। प्रदर्शन में जुटीं सैकड़ों बाइकों में से 40 फीसदी सवा लाख से ऊपर कीमत की थीं। स्वयं प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, महानगर अध्यक्ष पृथ्वीराज सिंह हार्ले डेविसन पर सवार थे। इसके अलावा दूसरे नेता बुलेट या फिर स्पोर्टस बाइकों पर ही बैठना पसंद कर रहे थे। वहीं कई बाइकों का युवकों ने साइलेंसर हटा दिया था, इससे कानफोड़ शोर भी हो रहा था।

पूर्व विधायक ने भी की ट्रिपल राइडिंग

जन चेतना रैली में शामिल हुए बाइक सवारों ने नियमों की भी खूब धज्जियां उड़ाईं। 90 फीसदी कार्यकर्ता बिना हेलमेट के रैली में शामिल हुए। इसके अलावा ट्रिपल राइडिंग करने वालों की संख्या भी कम नहीं थी। ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ा रहे इन लोगों पर नियमों का पाठ पढ़ाने वाली पुलिस ने आंखें मूंद रखी थीं। वहीं कई बाइकों का युवकों ने साइलेंसर हटा दिया था, इससे कानफोड़ शोर भी हो रहा था।

रैली में एक पूर्व विधायक ने राजपुर से लालपुल तक ट्रिपल राइडिंग की। विधायक बाइक के बीचोंबीच खड़े होकर रैली में जनता का आभार जताते दिखे। पटेलनगर में लालपुल के पास विधायक खड़े-खड़े थक गए तो दूसरी बाइक पर सवार हो गए।

Leave a Reply