बस का ब्रेक फेल होने से महिला की मौत, तीन गंभीर घायल

1110

उत्तरकाशी। संवाददाता। शुक्रवार दोपहर 2ः30 बजे बस अड्डे के पास एक बस का ब्रेक फेल होने से बस अनियंत्रित होकर बिरला धर्मशाला के गेट पर जा टकराई। इस घटना में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है। घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बस को सीज कर दिया है।

उत्तरकाशी बस अड्डे से चिन्यालीसौड़ जाने के लिए एक सवारी बस सवारियों को लेकर मुख्य सड़क के लिए निकली। लेकिन, बस के ब्रेक नहीं लग पाए। इससे बस सीधे बिरला धर्मशाला के गेट पर जा टकराई। इस दौरान गेट के निकट खड़ी तीन महिलाएं व एक पुरुष बस की चपेट में आए। इसमें सुधा बिजल्वाण (25) पुत्री सुशील बिजल्वाण निवासी मातली उत्तरकाशी की मौके पर ही मौत हुई।

जबकि, शैला भट्ट (36) पत्नी दिवाकर भट्ट निवासी लादड़ी उत्तरकाशी, उर्मिला देवी (37) पत्नी सूरज लाल निवासी मातली उत्तरकाशी, बीरू चंद (40) पुत्र सुरेन्द्र उम्र निवासी उत्तरों उत्तरकाशी गंभीर रूप से घायल हुए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना होते ही चालक मौके से भागकर निकला। कोतवाली प्रभारी महादेव उनियाल ने बताया कि बस का ब्रेक फेल होने से यह हादसा हुआ। इसमें पूरी तरह से चालक की गलती है। बस को कोतवाली लाकर सीज कर दिया है। अभी तक आरोपित चालक के खिलाफ कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आई तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Leave a Reply