अपर तहसीलदार के रिटायरमेंट के जश्न में एक के बाद एक चली गोलियां

960

रुड़की तहसील में मंगलवार को अपर तहसीलदार के रिटायरमेंट पर जश्न मना रहे दो अमीनों ने तहसील परिसर में ही हर्ष फायरिंग कर दी। दो लाइसेंसी पिस्टल के साथ हवा में नौ राउंड फायर किए गए। गोलियों की आवाज के वक्त बड़े अधिकारी तहसील में बैठक ले रहे थे।

अपर तहसीलदार अबरार हुसैन रिटायर हो गए। रिटायरमेंट के बाद तहसील कर्मचारियों ने उनका तहसील परिसर स्थित कार्यालय में स्वागत किया। उन्हें फूल-माल पहनाकर विदा किया जा रहा था। ऊपरी मंजिल पर स्थित कार्यालय से उन्हें बाहर लाया गया। तहसीलदार कार्यालय गेट के पास ढोल के साथ रिटायरमेंट का जश्न चल रहा था।

इस दौरान एक अमीन ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से हवा में तीन राउंड फायर कर दिए। उसके बाद दूसरे अमीन ने भी अपनी पिस्टल निकाली और तीन फायर किए। पहले अमीन ने फिर से तीन राउंड हवा में फायर किया। अचानक गोलियां चलने से तहसील में हड़कंप मच गया।

कर्मचारी भी आ गए सकते में

जश्न में डूबे और कर्मचारी भी सकते में आ गए और मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। जिस वक्त घटना हुई उस समय जेएम नितिका खंडेलवाल अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों और पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ले रही थी। बैठक में सीओ रुड़की सहित शहर की दोनों कोतवाली के इंस्पेक्टर मौजूद थे। गोलियों की आवाज सुनकर एएसडीएम प्रेम लाल को जेएम ने मामला देखने के लिए भेजा। एएसडीएम ने दोनों अमीनों को बुला लिया।

फायरिंग के बाद खोखे भी तहसील परिसर में पड़े थे। तहसील परिसर में बड़े पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के कार्यालय हैं। एएसडीएम प्रेम लाल का कहना है कि गोली चलाने वालों की पहचान की जा रही है। पहचान होने के बाद लाइसेंस निरस्त करवाने और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply