उत्तराखंड में पूरे नहीं हुए भाजपा के चुनावी वायदेः कुंजवाल

0
466

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने कहा कि भाजपा सरकार ने चुनाव में जो वायदे किए थे वह एक वर्ष बाद भी पूरे नहीं हुए हैं। राज्य में पहली बार ऐसी सरकार है, जिसके कार्यकाल में किसान तथा व्यापारी आत्महत्या कर रहे हैं। विकास के नाम पर प्रदेश में शून्यता है।

किसान, बेरोजगार तथा गरीब विरोधी है भाजपा सरकार

पत्रकार वार्ता में कुंजवाल ने भाजपा सरकार को किसान, बेरोजगार तथा गरीब विरोधी बताया। कहा कि सरकार के खजाने में जो राजस्व पिछली कांगेस सरकार में प्राप्त होता था, इस बार उसके प्रतिशत में कमी आई है। किसान तथा व्यापारी आत्महत्या कर रहे हैं। विकास के नाम पर प्रदेश में शून्यता है। सरकार अपने कर्मचारियों को वेतन तक नहीं दे पा रही है। बाहर से उधार लेकर वेतन देना पड़ रहा है।

प्रदेश की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं

कुंजवाल ने कहा कि प्रदेश की वित्तीय स्थिति ठीक नहीं है। एचएच.74 चैड़ीकरण घोटाले में कांग्रेस की भूमिका के प्रश्न पर कहा कि राजनीतिक षडयंत्र के तहत भाजपा कांग्रेस को इस अपराध में लपेट रही है, जो लोकतंत्र के लिए खतरनाक है।  सियासी पार्टियों को चंदा लेने का अधिकार हैए कांग्रेस ने भी पारदर्शिता से चंदा लिया है। कोई बड़ी रकम भी नहीं हैए जबकि 50 फीसद चंदा बाहरी राज्यों से प्राप्त हुआ है।

LEAVE A REPLY