मंत्री के सामने पुलिस अधिकारी की पिटाई,अरविंद पांडेय बने रहे मूक दर्शन

0
136

काशीपुर। संवाददाता। काशीपुर में सत्ता की हनक भाजपाइयों के सिर किस कदर चढ़कर बोल रही है, इसकी बानगी मंगलवार को क्षेत्र की कुंडेश्वरी पुलिस चौकी में साफ दिखाई दी। शिक्षामंत्री व क्षेत्रीय विधायक अरविंद पांडेय की मौजूदगी में खनन कारोबारियों ने कुंडेश्वरी पुलिस चौकी  पहुंच न केवल चौकी  इंचार्ज से गाली-गलौज की बल्कि उनकी पिटाई कर डाली।

खुद को लाचार देख चौकी इंचार्ज ने ऑफिस के शौचालय में बंद होकर जान बचाई। सूचना पाते ही पहुंचे सीओ और कोतवाल भी शिक्षामंत्री को देख लाचार हो गए। आधा घंटे चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे का अंत भी शिक्षामंत्री की मान-मनौव्वल के बाद हुआ।

मंगलवार को खनन कारोबारी कुंडेश्वरी स्थित हाइडिल परिसर में एकत्र हुए। इन लोगों ने शिक्षामंत्री अरविंद पांडेय से मिलकर कहा कि चौकी  इंचार्ज अर्जुन गिरी गोस्वामी क्षेत्र में तानाशाही कर रहे हैं। मनमाने तरीके से अंडरलोड वाहनों को सीज कर रहे हैं तो किसी भी वाहन चालक को पकड़कर पीट दे रहे हैं। यह सुन शिक्षामंत्री अरविंद पांडेय समर्थकों और कारोबारियों के साथ चैकी आ धमके। जैसे ही शिक्षामंत्री चौकी  पहुंचे कि वहां मौजूद चौकी  इंचार्ज गोस्वामी पर तेजी से भड़क उठे। मंत्री को भड़कते देख खनन कारोबारी भी आपा खो बैठे और चौकी इंचार्ज से गाली-गलौज करने लगे।

स्थिति तब और विकराल हो गई जब कारोबारियों ने चौकी  इंचार्ज अर्जुन गोस्वामी को पीटना शुरू कर दिया। घबराया चौकी  इंचार्ज दौड़कर ऑफिस में बने शौचालय में जाकर बंद हो गया। एसआइ अर्जुन तब शौचालय से बाहर निकले जब सीओ मनोज कुमार ठाकुर और कोतवाल चंचल शर्मा भारी पुलिस फोर्स के साथ चौकी पहुंचे।

सीओ और कोतवाल काफी देर तक शिक्षामंत्री को मनाते रहे

हालांकि शिक्षामंत्री की मौजूदगी देख सीओ ठाकुर और कोतवाल शर्मा के तेवर भी ढीले पड़ गए और खनन कारोबारियों को चौकी  से बाहर करने की हिम्मत भी नहीं जुटा सके। सीओ और कोतवाल काफी देर तक शिक्षामंत्री को मनाते रहे, तब जाकर मामला शांत हुआ। इस मौके पर दीपक बाली, अनूप अग्रवाल, तरसेम, गुरपेज सिंह, बलवीर सिंह, जितेंद्र मान, करमजीत सिंह व कुलदीप सिंह सहित करीब 500 खनन कारोबारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY