राहत की खबर: देहरादून की ये जगह हुई कोरोना-फ्री,जानिए वजह…

0
372
 राजधानी देहरादून का लक्कीबाग क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन से बाहर कर दिया गया है डीएम देहरादून आशीष कुमार श्रीवास्तव ने इसको लेकर आज आदेश जारी किए थे इस क्षेत्र के मुस्लिम कॉलोनी में एक कोरोना मरीज मिलने के बाद पूरा क्षेत्र हॉटस्पॉट घोषित किया था। 6 अप्रैल से ये जगह बंद थी। यहां पर किसी भी तरह की आवाजाही पर पाबंदी थी। आज उसे पूरे 28 दिन हो गए हैं इसलिए इस क्षेत्र को मुक्त कर दिया गया है।
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 33 हो चुकी है, 12 लोग अभी भी कोरोना पॉजिटिव है। अब देहरादून में 9 हॉटस्पॉट जोन है

देहरादून के हॉटस्पॉट इलाके

भगत सिंह कॉलोनी, कारगी ग्रांट,आजाद कॉलोनी, डोईवाला में झब्बरावाला और केशवपुरी बस्ती और ऋषिकेश में बीस बीघा कॉलोनी, शिवा एन्क्लेव वार्ड-24 और चमन विहार, वॉर्ड नंबर-25 आवास-विकास ऋषिकेश शामिल हैं।
तो वही सोमवार को लॉक डाउन में छूट के बीच कोरोना का एक और मामला सामने आया था ये मामला ऋषिकेश Aiims से आया था जहां एक 38 वर्षीय महिला तीमारदार में कोरोना की पुष्टि हुई थी।। बताया  जा रहा था कि यह महिला पौड़ी निवासी है, अब तक Aiims में करोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 7 हो गई है. तो वही प्रदेश में कोरोनावायरस की संख्या 62 तक पहुँच गई है
 रविवार को  ऋषिकेश  एम्स में  एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आया था  कोरोना पॉजिटिव मरीज 29 वर्षीय एक नर्स थी  जिसे 26 अप्रैल को मामूली बुखार आया था इसके बाद इसे घर में रहने के लिए कहा गया था ,लेकिन तबीयत में सुधार नही  होने के बाद नर्स का कोरोना पॉज़िटिव का टेस्ट किया गया और रविवार की सुबह  नर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

LEAVE A REPLY