उत्तराखंड में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की हुई मौत

0
400

उत्तराखण्ड में जिस तरह से कोरोना पॉजिटिव मरीज के आॅकड़े बड़ रहे है वैसे वैसे इससे मरने वालो  की संख्या में भी इजाफा हो रहा है इस कड़ी में अब एक और मृतक मरीज की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। दरअसल,48 वर्ष का यह मृतक व्यक्ति 10 मई को गजियाबाद से अपने गांव लौटा था। जिसके बाद इसे इसके ही गांव पाबौ ब्लाक पीपली गांव में  होम क्वारंटीइन किया गया था। 21 मई को उसकी अचानक तबीयत बिगड़ी और उसी दौरान मौत होगई। अगले दिन युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए पौड़ी जिला चिकित्सालय भेजा गया था।

जहां जाॅच के लिए उसका सैंपल लिया गया। आज आई मुतक की जाॅच रिपोर्ट में उसमें कोरोना की पुष्टि हुई है।बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति अस्थमा का भी मरीज था। आखिर युवक की मौत अस्थमा से हुई है या कोरोना से इसकी पुष्टि स्वास्थय विभाग की और से अभी तक नहीं की गई है।

वैसे विभाग पहले तीन कोरोना पाॅजिटिव मरीज की मौत को भी कोरोना से हुई मौत को मानने के लिए तैयार नहीं है और अब ऐसा लगता है इस 4 मौत को भी अस्थमा का सर्टीफिकेट दिया जायेगा। लेकिन एक बात तो तय है की प्रदेश में इस कोरोना मरीज की मौत के बाद पहाड़ो में बने होम क्वारंटीइन सेंटरों पर सरकार की लपरवाई को लेकर सवाल उठ सकते है ।

LEAVE A REPLY