रोड़वेज कर्मचारियों को वेतन न मिलने के कारण नाराज कर्मचारियों का सरकार व विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन

877

देहरादून। पिछले पांच माह से रोड़वेज कर्मचारियों को वेतन न मिलने के कारण नाराज कर्मचारियों ने प्रदेश भर के सभी डिपो पर प्रदर्शन करते हुए धरना दिया यहां हरिद्वार रोड स्थित रोडवेज वर्कशाप डिपो पर रोडवेज कर्मचारी संयुक्त परिषद से जुड़े हुए कर्मचारी इकटठा हुए और वहां पर अपनी मांगों के समाधान के लिए प्रदेश सरकार व विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करते हुए धरना दिया और कहा कि लगातार अपनी मांगों क समाधान के लिए आंदोलन किये गये और ेलगातार वेतन दिये जाने के लिए आश्वासन दिये गये लेकिन आज पांच माह व्यतीत होने के बाद भी आज तक वेतन का भुगतान नहीं हो पाया है जिससे कर्मचारियों में रोष बना हुआ है।

मुकेश अंबानी: अपने पिता धीरूभाई अंबानी से इसकी मिली थी प्रेरणा

इस अवसर पर कर्मचारियों ने कहा कि

इस अवसर पर कर्मचारियों ने कहा कि लगातार अपनी मांगों के समाधान के लिए संघर्ष किया जा रहा है और पूरे प्रदेश में आज कर्मचारी आंदोलनरत है और वेतन के साथ ही साथ बोनस भी दिया जाना चाहिए और वर्तमान में यह त्यौहारी सीजन चल रहा है और कर्मचारियों को किसी भी प्रकार की कोई सुविधायें प्रदान नहीं की जा रही है। कर्मचारियों ने कहा कि लगातार उनका उत्पीड़न भी किया जा रहा है जिसे किसी भी दशा में सहन नहीं किया जायेगा और विशेष श्रेणी के कर्मचारियों को प्रोत्साहन राशि प्रदान की जानी चाहिए।

कर्मचारियों ने कहा कि लगातार वह अपनी मांगों को लेकर उच्च अधिकारियों से मिले ओर समस्याओं के समाधान की मांग की गई लेकिन कोरे आश्वासन ही दिये गये और समस्यायें आज भी जस की तस है। इस अवसर पर कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही उनकी मांगों का समाधान नहीं किया गया तो आंदोलन को तेज किया जायेगा और जरूरत पड़ने पर अनिश्चितकालीन हड़ताल भी की जायेगी। इस अवसर पर अनेक कर्मचारी शामिल थे।

मंत्री रेखा आर्य ने हंसी के सामने रखा सरकारी नौकरी का प्रस्ताव

 

Leave a Reply