सामाजिक कार्यकर्ता सुनीता प्रकाश ने जरूरतमंद महिलाओं को वितरित की राशन किट

0
281

देहरादून। दीपावली पर्व के उपलक्ष्य में सामाजिक कार्यकर्ता सुनीता प्रकाश ने अपने पति प्रेम प्रकाश के साथ जरूरतमंद महिलाओं को राशन किट व मिष्ठान्न वितरित किया और इस अवसर पर जरूरतमंद महिलाओं ने उनका आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर एक दूसरे को दीपावली की भी शुभकामनायें दी गई। यहां अपने राजपुर रोड़ स्थित आवास पर समाजसेवी सुनीता प्रकाश ने अपने पति के साथ जरूरतमंद महिलाओं को राशन किट, मिष्ठान्न, मॉस्क एवं सहायता राशि वितरित की। इस अवसर पर सुनीता प्रकाश ने कहा है कि जरूरतमंद महिलाओं को दीपावल पर राशन किट वितरित की गई है और जिससे वह दीपावली के त्यौहार पर अपने परिवारजनों के साथ अच्छे से भोजन कर सके।

अध्यक्ष दुष्यंत दवे ने अर्णब गोस्वामी केस में रजिस्ट्री से किए कड़े सवाल

समाज के लोगों से अपील करते हुए कहा कि

इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता सुनीता प्रकाश ने समाज के लोगों से अपील करते हुए कहा कि समाज के समर्थ लोग अपने  आसपास जरूरतमंदांे को दीपावली के त्यौहार पर अपनी सामर्थ्य के अनुसार उनकी मदद करें, जिनकी दुआयें लगेंगी। उन्होने कहा कि जरूरतमंदों की सेवा करने में आनंद की अनुभूति होती है और जिसके लिए वह हर समय तैयार रहती है। उन्होंने कहा कि इसके लिए सभी को एकजटता का परिचय देते हुए आगे आने की आवश्यकता हे।

दीये जलाकर दीपावली का त्यौहार मनायें

इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता सुनीता प्रकाश ने सभी लोगों को दीपावली की शुभकामनायें देते हुए अपील की है कि लोग इस दीपावली पर कोरोना वायरस कोविड 19 से संक्र तथा वृद्ध लोगों का ध्यान रखते हुए पटाखां का प्रयोग न करें और केवल दीये जलाकर दीपावली का त्यौहार मनायें। उन्होंने कहा कि दीपावली पर्व रोशनी का त्यौहार है और सभी को इस त्यौहार को मिलजुल का मनाना चाहिए और पटाखों का प्रयोग किसी भी दशा में नहीं किया जाना चाहिए जिससे पर्यावरण दूषित होता है और इसलिए दीयों को ही जलाकर इस त्यौहार को आम जन मनायें। इस अवसर पर कोरोना वायरस कोविड 19 संक्रमण के चलते सरकार की गाइडलाइन का पूरा पालन किया गया। इस अवसर पर सामाजिक कार्यकर्ता सुनीता प्रकाश,  प्रेम प्रकाश, युद्धवीर सिंह पंवार, अनुराधा आदि उपस्थित थे।

रोहित शर्मा ने जीता 5वां IPL खिताब,फैंस ने विराट कोहली को किया ट्रोल

LEAVE A REPLY