ऊबर कैब चालक ने साथी संग युवती के साथ किया गैंगरेप,दोनों गिरफ्तार

1118

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में एक युवती के साथ दो युवकों ने उस समय गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया जब उसने कहीं जाने के लिए ऊबर कैब बुक किया था. कैब चालक उसे ठिकाने पर न ले जाकर सुनसान जगह ले गया और इस घटना को अंजाम दिया. आपको बता दें कि ये घटना 9 फरवरी की है. पुलिस पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है और गुरुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

दोनों आरोपी आरव उर्फ नरबीर और जोगिंदर हैं. दरअसल बीती 9 फरवरी को थाना बिसरख में एक 21 साल की युवती ने इन दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी कि उसके साथ इन दोनों ने रेप किया है. महिला ने अपनी शिकायत में लिखा था कि उसने ऊबर कैब बुक किया जिसमें वो बैठ गई. दोनों आरोपियों ने उसे सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया. साथ ही उसके पास से 1 हजार रुपए लूटकर किसी को घटना के बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने घटना में प्रयुक्त मारुति सुजुकी सिलेरियो कैब बरामद कर ली है. इसी के साथ इन दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

वहीं इस मामले में ऊबर की भी प्रतिक्रिया आई है. ऊबर प्रवक्ता ने कहा कि जो कुछ भी हुआ दुखद है. इस मामले में ऊबर ने एक बयान जारी कर कहा, “जो घटना सामने आई है बेहद निंदनीय है…किसी को भी ऐसे हादसे ना गुजरना पड़े, हमलोग स्थानीय अधिकारियों से मिलकर काम कर रहे हैं, ताकि उन्हें जांच में मदद मिल सके. इसमें हम हर संभव सहायता दे रहे हैं.”

Leave a Reply