बीच सड़क छात्रा ने मनचले को चप्पलों से धुनाई की, थाने ले जाकर बोली- ‘मैंने इसे बेहिसाब पीटा’

0
62

उत्तर प्रदेश:उत्तर प्रदेश के अमरोहा में शोहदे से परेशान एक छात्रा ने उसकी जमकर पिटाई की। बीच सड़क पर शोहदे को चप्पलों से पीटने के बाद छात्रा उसे थाने ले गई। यहां पुलिस से बोली, ‘मैंने इसे बेहिसाब पीटा’। छात्रा की इस बहादुरी पर थाना इंचार्ज ने उससे हाथ मिलाया और उसकी प्रंशसा की।सोमवार सुबह छात्रा अपने सहेली के साथ स्कूल जा रही थी। तभी वह शोहदा फिर से वहां आ गया और उसे परेशान करने लगा। छात्रा ने अपने सैंडल उतारी और शोहदे को पीटना शुरू कर दिया।

श्रीनगरः पाकिस्तान ने फिर तोड़ा संघर्ष विराम, देर रात बालाकोट में की ताबड़तोड़ फायरिंग

छात्रा ने बताया कि

छात्रा ने बताया कि वह हसनपुर के सुखदेव इंटर कॉलेज में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। एक शोहदा उसे बीते एक महीने से परेशान कर रहा था। छात्रा ने बताया कि वह आते-जाते उसके ऊपर भद्दे कॉमेंट्स करता। बाइक से उसकी पीछा करता। वह युवक की इन हरकतों से बहुत परेशान हो गई।

मनचले पर अब पुलिस का ऐक्शन

सोमवार की सुबह छात्रा अपने सहेली के साथ स्कूल जा रही थी। तभी वह शोहदा फिर से वहां आ गया और उसे परेशान करने लगा। छात्रा ने अपने सैंडल उतारी और शोहदे को पीटना शुरू कर दिया। छात्रा द्वारा युवक को पिटता देखकर आसपास से गुजर रहे लोग वहां एकत्र हो गए। लोगों ने छात्रा का समर्थन किया और युवक को जमकर पिटवाया। किसी ने इस घटना का विडियो भी बनाया।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा

छात्रा लोगों की मदद से युवक को हसनपुर कोतवाली लेकर पहुंची। यहां उसने कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा को पूरी घटना बताई। थाना प्रभारी ने छात्रा से हाथ मिलाया और उसकी बहादुरी के लिए उसकी प्रशंसा की। पुलिसवालों से छात्रा ने कहा, ‘मैंने इसे बेहिसाब मारा है।’ पुलिस ने बताया कि शोहदे के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
शोहदे को पीटती छात्रा

आर्टिकल 370: सामाजिक कार्यकर्ता की याचिका पर बोले CJI, ‘जरूरत पड़ी तो खुद करूंगा जम्मू-कश्मीर का दौरा’

LEAVE A REPLY