यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर लगे सनसनीखेज आरोप

0
180

वाराणसी: यूपी के बाहुबली विधायक विजय मिश्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। भदोही के ज्ञानपुर से एमएलए विजय मिश्रा जेल में बंद हैं। इस बीच विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली पीड़िता ने एनबीटी ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बातचीत में कई सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पीड़िता का आरोप है कि विधायक ने प्रयागराज और वाराणसी में भी उसके साथ रेप किया था। वाराणसी की इस सिंगर ने विधायक विजय मिश्रा पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया था।

India China News: डेमचॉक सेक्‍टर में पकड़ा गया चीनी सैन‍िक, अनजाने में सीमा पार करने की संभावना

‘खुद न्यूड होते थे और मुझे भी कहते थे’

एनबीटी ऑनलाइन से एक्सक्लूसिव बातचीत में पीड़िता ने विधायक विजय मिश्रा पर आरोपों की झड़ी लगा दी। पीड़िता ने बताया कि बाहुबली विधायक विजय मिश्र 2014 में रेप के बाद लगातार उससे वीडियो कॉल पर न्यूड होने की जिद करते थे। ऐसा नहीं करने पर वह पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते थे। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान विधायक विजय मिश्र खुद भी न्यूड होते थे और वीडियो कॉल पर पीड़िता से भी न्यूड होने की जिद करते थे।

‘और भी कई को बनाया है शिकार’

एनबीटी ऑनलाइन के कैमरे पर पीड़िता ने विजय मिश्रा पर आरोप लगाया कि उसके जैसी और भी कई लड़कियों को एमएलए ने हैवानियत का शिकार बनाया है। लेकिन उनके रुतबे के कारण कोई भी सामने आकर उनकी शिकायत नहीं करता। पीड़िता का कहना है कि मैं भी इसी डर से इतने दिनों तक चुप रही लेकिन जब आज वह जेल चले गए तो मैंने हिम्मत जुटाकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता ने कहा कि सभी लड़कियों को आवाज उठानी चाहिए। ऐसे राक्षस और महिषासुर का नाश होना चाहिए।

प्रयागराज-वाराणसी में भी रेप करने का लगाया आरोप

एनबीटी ऑनलाइन से बातचीत में पीड़िता ने बताया कि भदोही के अलावा प्रयागराज और वाराणसी के एक होटल में विजय मिश्रा ने बलात्कार किया था। पीड़िता ने बताया कि जब वह विजय मिश्रा का फोन नहीं उठाती थी तो विधायक के लोग मेरे घर आ जाते थे।

Bihar Election 2020: चुनावी रैलियों में बड़े नेताओं काे निशाना बना सकते आंतकी

LEAVE A REPLY