रेल ट्रैक पर दारू पार्टी करना पड़ा भारी, धड़धड़ाते हुए गुजरी ट्रेन; एक की मौत-दो गंभीर raebareli news

0
1105

रायबरेली,रेलवे लाइन पर पार्टी करना तीन युवकों को भारी पड़ गया। बुधवार देर रात आइटीआइ रेलवे क्रासिंग के पास तीन युवक रेलवे ट्रैक पर पार्टी कर रहे थे। तीनों शराब पीने में इतने व्‍यस्‍त थे कि इस दौरान वहां से गुजरने वाली ट्रेन और उसकी अवाज भी नहीं सुन पाए और ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। रेल ट्रैक पर दारू पार्टी करना पड़ा भारी, धड़धड़ाते हुए गुजरी ट्रेन; एक की मौत-दो गंभीर raebareli news
रायबरेली में रेलवे लाइन पर शराब पी रहे तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ गए।

आठ साल का बच्चा चला रहा था बाइक, वायरल हुआ वीडियो-पिता पर हुआ चालान Lucknow News

अब तक मिली जानकारी के अनुसार मिल एरिया में आइटीआइ रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार शाम ट्रैक पर तीन युवक शराब पी रहे थे। इसी दौरान तीनों ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में अवधेश कुमार पुत्र छीटू निवासी कल्याणपुर रैली थाना भदोखर की मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल सुनील पुत्र राजाराम निवासी खजूरी थाना गदागंज और धर्मेंद्र पुत्र प्रभू दयाल निवासी लालगंज अझारा, प्रतापगढ़ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर मिली शराब की बोतलों से ये अंदेशा जताया जा रहा है कि तीनों ट्रैक पर बैठकर शराब पी रहे थे। इंस्पेक्टर राजकुमार पांडेय ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मृतक के घरवालों को सूचना दे दी गई है।

नए मोटर व्हीकल एक्ट के बाद चालान राशि में कई गुना इजाफा

LEAVE A REPLY