Sponsored
loading...

आजम के बेटे अब्दुल्ला का बड़ा बयान,मुस्लिम होने की वजह से लगाया बैन

0
4346

मुरादाबाद। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला ने बड़ा बयान दिया है। अब्दुल्ला खान ने चुनाव आयोग पर एकतरफा कार्रवाई करने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

साथ ही अपने पिता का बचाव किया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में अब्दुल्ला ने कहा कि आजम पर मुस्लिम होने की वजह से बैन लगाया गया है। उन्होंने कहा कि आयोग ने उनपर चुनाव प्रचार से केवल इसलिए रोक लगाई है, क्योंकि वह मुस्लिम हैं।

प्रतिबंध लगाने से पहले कोई नोटिस नहीं दिया गया था, सही प्रक्रिया का पालन नहीं किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि बैन लगाने से आजम की तहरीक (आंदोलन ) कमजोर नहीं होगी, बल्कि और मजबूत होगी।

उन्होंने कहा कि हम सब आजम खान हैं, आजम 40 साल से रामपुर की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने अपने भाषण में किसी का नाम नहीं लिया था इसलिए चुनाव आयोग की कार्रवाई अनुचित है।
आयोग ने सफाई देने का मौका तक नहीं दिया। यह कार्रवाई पीएम मोदी को खुश करने के लिए की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि आजम खान ने जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद आयोग ने तीन दिनों के लिए प्रचार पर रोक लगा दी। आपको बता दें कि अब्दुल्ला रामपुर की स्वार सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं।

loading...

LEAVE A REPLY