Yashpal Join Congress : काम न आया सीएम धामी का घर जाकर मनाना

0
76

हल्द्वानी : Yashpal Join Congress  अभी पिछले महीने ही उत्तराखंड के सियासी गलियारे में आर्य के नाराज होने की चर्चा जोरों से उठी थी। इसे तब और बल मिला जब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनके घर जाकर मुलाकात की। हालांकि उसके बाद प्रदेश भाजपा की तरफ से स्पष्ट किया गया कि ऐसी कोई बात नहीं है। बल्कि परिवहन मंत्री आर्य ने खुद पत्रकारों से कहा था कि यह सब काल्पनिक और मनगढंत बाते हैं। मेरी खामोशी को किसी नाराजी से जोड़ना गलत होगा।

Anna Mahotsav program: प्रदेशभर में अन्नोत्सव मना रही सरकार

Yashpal Join Congress : कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के आवास पर पहुंचे

हुआ यूं कि 25 सितंबर शनिवार सुबह मुख्यमंत्री धामी अचानक यमुना कालोनी स्थित कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य के आवास पर पहुंचे। आर्य ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया और फिर दोनों ने आवास में नाश्ता किया। इस दौरान उनके बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। इसके बाद से इंटरनेट मीडिया व राजनीतिक दलों में यह चर्चा शुरू हो गई कि नाराज कैबिनेट मंत्री को मनाने का सीएम प्रयास कर रहे हैं। कुछ राजनीतिक अनुभवियों ने तभी से यह आशंका जाहिर करना शुरू कर दिया था कि आर्य की कांग्रेस में वापसी संभव है।

हालांकि, हल्द्वानी में आर्य ने पत्रकार वार्ता में इन चर्चाओं का खंडन करते हुए कहा कि भाजपा मेरा परिवार है और मैं इसका हिस्सा। फिर क्यों नाराज हूंगा। इसलिए सीएम के मुझे मनाने और दलबदल की चर्चाएं सत्य से परे हैं। हालांकि बाद में उनकी खामोशी ही नाराजगी साबित हुई, जो कि आज कांग्रेस मे जाने के बाद पूरी तरह से साफ भी हो गई।

हरक को बयानबाजी से बचने को कहा था

बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले वन मंत्री हरक सिंह रावत के उत्तराखंड को सौंपने वाले बयान को विपक्ष ने मुद्दा बना लिया था। सवाल के जवाब में प्रतिक्रिया देते हुए कैबिनेट मंत्री यशपाल ने कहा कि हरक वरिष्ठ व अनुभवी नेता हैं उनके बयान की जानकारी तो नहीं है पर उन्हें ऐसा कहने से परहेज करना चाहिए था।

Surankote Encounter : सुरनकोट मुठभेड़ जेसीओ समेत 5 जवान शहीद

Leave a Reply