Uttarakhand Politics: इंटरनेट मीडिया के जरिये चुनावी माहौल बनाएगी भाजपा

430

देहरादून। Uttarakhand Politics: उत्तराखंड में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा इंटरनेट मीडिया के जरिये चुनावी माहौल बनाएगी। केंद्रीय मंत्री एवं उत्तराखंड भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रल्हाद जोशी ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में हुई पार्टी के इंटरनेट मीडिया विभाग के पदाधिकारियों की बैठक में यह बात कही। उन्होंने कार्यकर्त्‍ताओं को विपक्ष के हमलों का जवाब तथ्यात्मक ढंग से देने के गुर भी सिखाए। साथ ही उत्तराखंड की टीम की पीठ थपथपाई।

Vaccination in india: एक दिन में अब तक सबसे तेज लगाई गई एक करोड़ वैक्सीन

Uttarakhand Politics: जोशी ने कहा कि जिन राज्यों में चुनाव होने हैं, वहां कार्यकर्त्‍ताओं को प्रेरित करने के लिए पार्टी अलग-अलग कार्यक्रम कर रही है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए अब जबकि बहुत कम समय बचा है, तो सभी दल चुनावी मोड में आ गए हैं। लाकडाउन के दौरान से देखने में आया कि इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म पर सियासी दलों के बीच जंग चल रही है। सभी दल इस प्लेटफार्म का उपयोग कर रहे हैं।

उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा खास रणनीति के साथ मैदान में उतरने जा रही है

उन्होंने कहा कि हर चुनाव में इंटरनेट मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। चुनाव में एक लड़ाई मैदान पर रैलियों, सभाओं के जरिये लड़ी जाती है, जबकि दूसरी इंटरनेट मीडिया के माध्यम से। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में भी भाजपा खास रणनीति के साथ मैदान में उतरने जा रही है। मंजिल तक पहुंचने को पार्टी की मीडिया और इंटरनेट मीडिया टीम बेहतर कार्य कर रही है। उत्तराखंड की टीम राष्ट्रवाद और सामाजिक सरोकारों के तहत कार्यों को बखूबी अंजाम दे रही है। उन्होंने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से केंद्र व राज्य सरकारों के जनकल्याणकारी कार्यों और योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने पर जोर दिया।

प्रत्येक चुनाव में इंटरनेट मीडिया का बखूबी उपयोग किया: आरपी सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व प्रदेश सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह ने कहा कि पार्टी ने प्रत्येक चुनाव में इंटरनेट मीडिया का बखूबी उपयोग किया। साथ ही इंटरनेट मीडिया पर सर्वाधिक सक्रिय रहने वाली राजनीतिक पार्टी के तौर पर अपनी पहचान बनाई। बैठक में सांसद एवं प्रदेश सह चुनाव प्रभारी लाकेट चटर्जी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान, प्रदेश इंटरनेट मीडिया प्रभारी शेखर वर्मा, सत्यवीर सिंह चौहान आदि मौजूद थे।

World ozone day: पर विश्वविद्यालय व 127 इन्फेन्टरी बटलियन द्वारा संयुक्त आयोजन

Leave a Reply