Uttarakhand Lockdown Update: उत्तराखंड में 19 अक्टूबर तक बढ़ाई गई कोरोना पाबंदियां

0
88

Uttarakhand Lockdown Update:  देश में कोरोना की दूसरी लहर का कहर कम होने के बाद ज्यादातर राज्यों में पाबंदियों में ढील दी जा रही है. हालांकि संभावित तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए तमाम तरह के एहतियात भी बरते जा रहे हैं. त्योहारी सीजन को देखते हुए कई पाबंदियां भी लगाई जा रही हैं तो कुछ जगहों पर इसमें ढील भी दी गई है. इन्हीं कड़ी में उत्तराखंड में कोरोना पाबंदियों को एक बार फिर बढ़ा दिया गया है

Dr. Shivanand Nautiyal Scholarship: और श्रीदेव सुमन राज्य मेधावी छात्रवृत्ति में बढोतरी 

Uttarakhand Lockdown Update: सरकार की तरफ से जारी नए दिशा निर्देश के अनुसार, उत्तराखंड में कोरोना पाबंदियों को 19 अक्टूबर की सुबह 6 बजे तक बढ़ा दिया गया है. मालूम हो कि राज्य में पहले यह मियाद 5 अक्टूबर की सुबह 6 बजे खत्म हो रही थी, जिसे सरकार की तरफ से बढ़ाने का फैसला लिया गया.

बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 3,43,567 हो गया है, जबकि 7,395 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. राज्य में 152 एक्टिव मामले हैं और 3,36,020 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके

र्मांतरण का आरोप

दूसरे पक्ष की महिला ने दर्ज कराया मुकदमा, धर्म परिवर्तन करने सहित लगाए कई संगीन आरोप
रुड़की में रविवार को चर्च पर हुए हमले के मामले में पुलिस ने दूसरे पक्ष की महिला की ओर से भी मुकदमा दर्ज कर लिया है। करीब दस लोगों के खिलाफ संगीन आरोपों में कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि रविवार को रुड़की स्थित चर्च में भीड़ की ओर से हमला कर मारपीट और तोड़फोड़ की गई थी।
पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

माउंट त्रिशूल चोटी आरोहण के दौरान देहरादून के लेफ्टिनेंट कमांडेंट अनंत कुमार कुकरेती की हिमस्खलन की चपेट आने से मौत हो गई थी। सोमवार को उनका पार्थिव शरीर शहर के रिंग रोड स्थित गंगोत्री विहार में उनके आवास पर पहुंच गया। पार्थिव शरीर के पहुंचते ही घर में मातम पसर गया।

लखीमपुर खीरी बवाल: काशीपुर के किसान गुस्से में, कहा- सीएम धामी को नहीं करने देंगे रैली, उखाड़ देंगे टेंट, तस्वीरें
लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत के बाद उत्तराखंड के किसान भी गुस्से में हैं। ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में किसानों ने कड़ी चेतावनी दी है। उनका कहना है कि वह काशीपुर में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की आगामी रैली नहीं होने देंगे। मुख्यमंत्री की मंगलवार को काशीपुर में प्रस्तावित जनसभा का किसानों ने कड़ा विरोध किया है।

Aryan Khan Drugs Case: आर्यन खान ही नहीं ड्रग्स मामले ये सितारे भी आ चुके हैं चर्चा में

Leave a Reply