Uttarakhand Accident : बागेश्वर में सड़क दुर्घटना में पांच बंगाली पर्यटकों की मौत,15 घायल

0
123

बागेश्वर : Uttarakand Accident : शामा के समीप फरसाली के बेटोप नाले में दो टूरिस्ट वाहनों के चालक संतुलन खो बैठे। दुर्घटना में पांच बंगाली पर्यटकों की मौत की सूचना है। जबकि 15 पर्यटक घायल बताए जा रहे हैं। आपदा प्रबंधन, पुलिस और राजस्व की टीम घटना स्थल पहुंच गई है। घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जा रहा है। जबकि मृतकों को निकालने के लिए रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया है।

Uttarakhand Election 2022 : गृहमंत्री अमित शाह 30 अक्टूबर जनसभा को करेंगे संबोधित

Uttarakhand Accident : चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वह सड़क पर पलट गया

कपकोट थाना क्षेत्र से प्राप्त जानकारी के अनुसार शामा-तेजम मोटर मार्ग के बेटोप नाले के समीप टेंपो ट्रैवल संख्या यूके 04 टीए, 1755 मुनस्यारी से शामा-तेजम मोटर मार्ग से कौसानी की ओर आ रहे थी। चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और वह सड़क पर पलट गया। उसके पीछे आ रही दूसरी ट्रैवल वाहन संख्या यूके 04 टीए 1376 आगे से चल रहे वाहन के अचानक सड़क पलटे वाहन से टकरा गई और गधेरे में जा गिरा। जिसमें सवार पर्यटकों की दर्दनाक मौत की सूचना है। घटना की सूचना मिलते ही प्रशासन व पुलिस अधिकारी घटनास्थल को रवाना हो गए हैं।

Uttarakhand Accident : बागेश्वर में काल की नजर टेढ़ी लग रही है। आपदा के दौरान राज्य सहित भारी नुकसान हुआ ही था। उसी दौरान हिमस्खलन में पांच बंगाली पर्यटकों की मौत हो गई थी। इसमें काफी मुश्किलों से हफ्ते भर बाद रेस्क्यू कर उनके शव को लाया गया। अभी एक दिन भी नहीं बीता कि सड़क हादसे की खबर आ गई। इसमें भी पांच बंगाली पर्यटक हताहत हुए हैं। अन्य कई घायल हैं।

Chhath festival update : दिल्ली में लोग सार्वजनिक रूप से मना सकेंगे छठ, 1 नवंबर से खुलेंगे स्कूल

Leave a Reply