सहसपुर में चरस के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

1185

थाना सहसपुर पुलिस ने छोटा रामपुर में चेकिंग के दौरान दो युवकों को चरस के साथ दबोच लिया। आरोपियों के पास से 800 ग्राम चरस बरामद की गई। आरोपियों में एक अलीगढ़ यूपी का रहने वाला है। सहसपुर पुलिस छोटारामपुर चेक पोस्ट पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस को दो युवकों पर शक हुआ। पुलिस ने तलाशी में दोनों युवकों के पास से चरस बरामद की। आरोपियों ने अपनी पहचान धर्मेंद्र कुमार (24) पुत्र लालाराम निवासी कुंजलपुर थाना बन्नादेवी अलीगढ़ यूपी हाल निवासी सेलाकुई सहसपुर के रूप में बताई। आरोपी तिरुपति सिलेंडर कंपनी में काम करता है। पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र के पास से 250 ग्राम चरस बरामद की।

वहीं दूसरा आरोपी किराने की दुकान करता है। उसकी पहचान आकिल पुत्र आशिक निवासी छोटा रामपुर सहसपुर के रूप में की गई। आरोपी के पास से 550 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया।

ज्यादा पैसों के लालच में चरस के धंधे में रखा कदम

अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया कि ज्यादा पैसों के लालच में चरस के धंधे में कदम रखा। वे सस्ते दाम पर मिर्जापुर सहारनपुर से चरस लाकर सहसपुर व आसपास पढ़ने वाले स्टूडेंट, सेलाकुई में काम करने वाले मजदूरों आदि को मोटे दाम पर बेचते थे।

Leave a Reply