हंदवाड़ा मे एक बार फिर अतंकवादियो ने देश के जवानो पर किया हमाल, 2 दिन में 8 जवान शहीद

0
451
हंदवाड़ा में आज एक बार फिर देश के जवानों पर आतंकवादी  हमला हुआ है कश्मीर के हंदवाड़ा में आज कुछ आतंकवादियों ने हाईवे से जा रहे सीआरपीएफ के गश्ती दल पर अचानक फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद हो गए हैं और एक आतंकवादी को जवानों ने ढेर कर दिया है इसके बाद सुरक्षा बलों ने वानीगाम इलाके की  घेराबंदी कर तलाशी अभियान तेज कर दिया है।
पुलिस  के मुताबिक सीआरपीएफ की बटालियन का एक गश्ती दल शाम को जब हंदवाड़ा से जा रहा था तभीवानीगाम इलाके में छिपे  2 से 3 आतंकवादियों ने जवानों पर हमला बोल दिया। अचानक से किए गए इस हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद हो गए । जवानो की  जवाबी कार्रवाई में 1 आतंकवादी मारा गया जिसकी अधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है आतंकवादी  वहां से फरार हो गए हैं सूचना मिलते ही सेना एसओजी और सीआरपीएफ के जवान घटनास्थल में पहुंचे और उन्होंने वानीगाम इलाके की घेराबंदी कर  गांव में जाने वाले सभी मार्गों को सील कर दिया है। आतंकवादियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है ।
सेना के मुताबिक आतंकवादी किसी घर में  छिपे हो सकते है।  सेना  घर घर में तलाशी कर रही है एक दिन पहले ही हंदवाड़ा में आतंकवादियों से मुठभेड़ में सेना के कर्नल समेत 5 जवान शहीद हो गए थे लेकिन इस मुठभेड़ में सेना ने पांच आतंकवादियों को भी ढेर किया था

Leave a Reply