मसूरी में हत्या कर युवक का शव झाड़ियों में फेंका

882

रविवार सुबह मसूरी में डासना फ्लाईओवर के नीचे एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। युवक का गला चाकू से रेता गया था और छाती व पीठ पर भी चाकू से कई वार किए गए हैं। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

डासना फ्लाईओवर के पास इनमेंटेक कालेज के पास शव झाड़ियों में पड़ा हुआ था। भूपेंद्र सिंह नाम के व्यक्ति ने पुलिस को शव पड़ा होने की सूचना डासना चैकी पर दी। मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को झाड़ियों से बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र 25 साल के आसपास की है। माना जा रहा है कि युवक की गला रेतकर हत्या करने के बाद शव को यहां फेंका गया है।

पीठ व छाती पर भी चाकू के कई निशान हैं। मृतक के कपड़ों में कोई भी ऐसा कागजात नहीं मिला, जिससे शिनाख्त हो सके। एसएचओ सतेंद्र प्रकाश सिंह का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। आशंका है कि युवक कहीं बाहर का रहने वाला है।

गैस सिलेंडर में आग लगी, हादसा टला

नगर पंचायत क्षेत्र के अंतर्गत हरिपुर में रविवार सांय को एक घर में चाय बनाते समय अचानक सिलेंडर ने आग पकड ली। काफी देर आसपास के लोगों व घर किरायेदार ने आग को बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग तेजी से फैलने लगी। जिस पर स्थानीय लोगों ने पुलिस व फायर सर्विस को सूचना दी।

फायर ब्रिगेड के वाहन व पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग पर काबू पा लेने से बड़ा हादसा होने से टल गया।नगर पंचायत सेलाकुई के अंतर्गत हरिपुर गांव में करीब साढ़े चार बजे जयकृत सिंह राणा के मकान में रह रहा किरायेदार रमेश चंद पुत्र दरवानसिंह चाय बना रहा था। अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गयी। देखते ही देखते कमरे में आग फैलने लग गयी।

रमेश चंद सहित आसपास के लोग आग बुझाने में लगे। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। जिस पर लोगों ने फायर सर्विस व सेलाकुई पुलिस चैकी को सूचना दी। सूचना पर पहुंची फायर सर्विस व पुलिस ने वक्त रहते आग पर काबू पा लिया। जिससे बडा हादसा होने से टल गया। फायर ब्रिगेड के एफएसओ एमएल शर्मा ने बताया कि गैस पाइप लीकेज होने के कारण सिलेंडर में आग लगी। बताया कि घर में किसी को किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है।

Leave a Reply