Tapkeshwar Mahadev Temple : में जलाभिषेक कर CM धामी ने की पूजा-अर्चना

0
81

देहरादून। Tapkeshwar Mahadev Temple : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अपनी मां के साथ गढ़ी कैंट स्थित टपकेश्वर महादेव मंदिर में जलाभिषेक कर पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण से मुक्ति के लिए भगवान से प्रार्थना की। इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कि टपकेश्वर महादेव की उन पर कृपा रही है। कोरेाना का प्रसार जिस गति से बढ़ रहा है, उससे मुक्ति के लिए पूजा-अर्चना की गई। उन्‍होंने कहा कि राज्य में सुख-शांति बनी रहे यही कामना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि दो दिन पहले आचार संहिता लागू हुई, जो भी समय मिला टपकेश्वर महादेव की कृपा से पूरा कार्य किया गया। इस मौके पर मंदिर के दिगंबर भरत गिरी, आचार्य बिपिन जोशी आदि मौजूद रहे।

Security of PM Modi : पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध मामले में नया मोड़ 

CM धामी ने आज सुबह टपकेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना की

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज सुबह टपकेश्वर मंदिर (Tapkeshwar Mahadev Temple) में पूजा अर्चना की एवं भगवान शिव का जलाभिषेक कर प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि भगवान भोलेनाथ हमारे आराध्य देव हैं। आज भगवान की शरण में आया हूं। भगवान भोलेनाथ से कामना करता हूं प्रदेश नई ऊंचाइयों को छुए।प्रदेश के विकास एवं जनता की कुशलता की कामना की।

आम जनता को जागरूक करने को लेकर व्यापक स्तर पर अभियान

इसके साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा देश में एक बार फिर कोरोना महामारी का प्रसार तेजी से हो रहा है। हम सबको सतर्क रहने के साथ कोरोना गाइडलाइंस का पूरी तरह पालन करना चाहिए। किसी भी प्रकार के लक्षण दिखने पर अपनी जांच करवाएं और आवश्यकता होने पर डॉक्टर की सलाह जरूर लें। सावधानी ही कोरोना से सबसे बड़ा बचाव है। मुख्यमंत्री धामी ने कहा राज्य सरकार द्वारा अस्पतालों में समुचित प्रबंध किए गए हैं। ऑक्सीजन सिलिंडर दवाएं वह अन्य उपकरण अस्पतालों में पर्याप्त मात्रा में हैं। आम जनता को जागरूक करने को लेकर एक बार फिर व्यापक स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है।

विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा भाजपा ने 5 साल में राज्य में अभूतपूर्व विकास किया है। जनहित से जुड़ी तमाम योजनाओं को शुरू किया है। जनता विकास के नाम पर भाजपा को वोट देगी और हम 60 पार का जो नारा है उसको साकार करेंगे।

Lockdown in India: क्‍या देश में लगेगा तीसरा लाकडाउन?

Leave a Reply