National Junior Athletics Championship: एथलीट मानसी और सूरज ने मुख्यमंत्री से की भेंट

देहरादून। National Junior Athletics Championship:  मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में 37वें नेशनल जूनियर एथलेटिक्स चैंपियनशिप (National Junior Athletics Championship) की 10 किमी रेस वाक में नेशनल रिकार्ड के साथ स्वर्ण पदक जीतने वाली मानसी नेगी और एथलीट सूरज पंवार ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से भेंट की।

UP By Election: ड‍िंंपल यादव के सामने भाजपा ने रघुराज पर लगाया दांव

सीएम ने एक एक लाख रुपये देने की घोषणा की

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने दोनों एथिलीट को एक-एक लाख रुपये की धनराशि देने की घोषणा की। खेल विभाग की नियमावली के मानकों के अनुसार पदक जीतने पर जो धनराशि दी जाती है, इन दोंनों खिलाड़ियों (मानसी नेगी और सूरज पंवार) को वह धनराशि भी दी जाएगी।

दोनों एथलीट के उज्ज्वल भविष्य की कामना की

मुख्यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने दोनों एथलीट को आगामी खेलों की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि आगे भी राज्य सरकार की ओर से ऐसे प्रतिभावान खिलाड़ियों को हर संभव मदद दी जाएगी। मुख्यमंत्री धामी ने दोनों एथलीट के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। इस अवसर पर उप क्रीडा अधिकारी एवं इन दोनों खिलाड़ियों के कोच अनूप बिष्ट एवं एथलीट मनीष बिष्ट मौजूद थे।

अनघादेश पांडे इंडिया ए कोच व मीनाक्षी नेगी इंडिया डी की फिजियो बनीं

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से 20 नवंबर से शुरु होने वाली सीनियर वूमेंस टी-20 चैलेंजर्स ट्राफी में सीएयू महिला अंडर-19 टीम की हैड कोच अनघादेश पांडे व सीनियर महिला टीम की फिजियो मीनाक्षी नेगी का चयन हुआ है।सीएयू के क्रिकेट आपरेशन हैड अमित पांडे ने बताया कि सीनियर वूमेंस टी-20 चैलेंजर्स ट्राफी में उत्तराखंड के सपोर्ट स्टाफ को जगह मिली है। सीएयू अंडर-19 महिला टीम की हैड कोच अनघादेश पांडे को इंडिया ए टीम के कोच की जिम्मेदारी मिली है। जबकि सीनियर महिला टीम की फिजियो मीनाक्षी नेगी को इंडिया डी टीम की फिजियो की जिम्मेदारी मिली है।

2022 Jauljibi Mela Pithoragarh: सीएम धामी ने किया प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय मेले का शुभारंभ

 

Leave a Reply