Uttrakhand Protest : बेरोजगार संघ के सदस्यों ने की अपर मुख्य सचिव से भेंट

206

देहरादून। Uttrakhand Protest :  शुक्रवार को सचिवालय में उत्तराखंड बेरोजगार संघ के सदस्यों ने अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी से भेंट की। बेरोजगार संघ के सदस्यों ने अपने मुद्दों और मांगों से अपर मुख्य सचिव रतूड़ी को अवगत कराया। वहीं अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने बेराजगार संघ को विश्वास दिलाया कि उनके द्वारा रखे गये मुद्दों से मुख्यमंत्री को अवगत कराया जाएगा। साथ ही उन्होंने बेराजगार संघ को कहा कि युवा अपनी बात शांतिपूर्वक तरीके से रखें।

Rajasthan Budget 2023 : फ्री बिजली, सस्ता सिलेंडर, जानें गहलोत की बड़ी घोषणाएं

Uttrakhand Protest update

गत दिवस उत्तराखंड प्रतियोगी परीक्षा (भर्ती में अनुचित साधनों की रोकथाम व निवारण के उपाय) अध्यादेश -2023 के प्रख्यापन के लिए मुख्यमंत्री द्वारा अनुमोदन प्रदान किया गया है। इतना सख्त कानून बनाने का उद्देश्य है कि राज्य के युवाओं का भविष्य उज्ज्वल रहे। युवाओं को अपनी मेरिट के आधार पर नौकरी मिलें। राज्य सरकार का उद्देश्य है कि बिल्कुल निष्पक्ष एवं पारदर्शी तरीके से भर्ती परीक्षाएं आयोजित की जाएं। इसी उद्देश्य से उत्तराखण्ड में देश का सबसे सख्त नकल विरोधी कानून लाया गया है।

उन्‍होंने कहा क‍ि देश में इतना सख्त कानून किसी भी अन्य राज्य में नही है। अपर मुख्य सचिव ने कहा कि गत एक वर्ष से परीक्षाओं में धांधली से सम्बन्धित शिकायतों पर पूरी निष्पक्षता से जांच हुई है। जांच के परिणामस्वरूप कई दोषी जेल की सलाखों के पीछे हैं। सरकार ने अत्यन्त त्वरित कार्यवाही की है। बहुत सख्ती से जांच हुई है। भर्ती परीक्षाओं में अनुचित कार्य करने की मंशा रखने वाले लोगों के लिए एक कड़ा संदेश गया है।

 

 

 

Former CM Harish Rawat : पूर्व सीएम हरीश रावत की ब‍िगड़ी तबियत, प्रदर्शन में शामिल हुए थे रावत

देहरादून। पूर्व सीएम हरीश रावत की तबियत अचानक बिगड़ गई। वह बेरोजगार संघ के धरना प्रदर्शन में शामिल होने आए थे। अचानक हरीश रावत धरना प्रदर्शन स्‍थल पर बेहोश हो गए। उनके बेहोश होते ही सभी लोग घबरा गए। वहीं उनको पुलिस वालों ने वहां से उठाया।

Former CM Harish Rawat

Recruitment scam : प्रदेशभर में आज भी बेरोजगार युवाओं का प्रदर्शन

 

Leave a Reply