Joshimath Land Sinking : मुख्यमंत्री पहुंचे जोशीमठ, किया भूधंसाव का निरीक्षण

58

चमोली: Joshimath Land Sinking  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार दोपहर को चमोली जिले के जोशीमठ पहुंचे। उन्‍होंने यहां भूधंसाव का निरीक्षण किया। इस दौरान मुख्‍मंत्री ने कहा कि जोशीमठ हमारा पौराणिक शहर है। उत्‍तराखंड सरकार इस मामले पर अलर्ट है। हमारा मकसद सबको बचाना है। प्रभावितों के विस्‍थापन के लिए वैल्पिक जगह तलाशी जा रहा है। जोशीमठ में हो रहे भू-धंसाव से संकटग्रस्त (Joshimath Land Sinking) परिवारों को बचाने और राहत देने का काम युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शनिवार दोपहर को चमोली जिले के जोशीमठ पहुंचे। यहां उन्‍होंने भूधंसाव का निरीक्षण किया।

Rural Development Department : की मुख्यमंत्री ने ली बैठक

मुख्‍यमंत्री के बात कर भर आईंं प्रभावितों की आंखें

मुख्यमंत्री ने प्रभावित परिवारों से मुलाकात कर उनका हाल जाना। इस दौरान सीएम से बात करते-करते प्रभावितों की आंखें भर आईंं। मुख्‍यमंत्री धामी ने जोशीमठ का हवाई निरीक्षण भी किया। इसके अलावा सीएम धामी अधिकारियों के साथ जोशीमठ में बैठक भी करेंगे।

दो दिन से जोशीमठ में आठ सदस्यीय विशेषज्ञ दल

जोशीमठ में हो रहे भू-धंसाव से संकटग्रस्त परिवारों को बचाने और राहत देने का काम युद्ध स्तर पर शुरू कर दिया गया है। आठ सदस्यीय विशेषज्ञ दल आपदा प्रबंधन सचिव के नेतृत्व में दो दिन से जोशीमठ में है।

रैमजे इंटर कालेज : नियुक्ति प्रक्रिया में बबाल, हुआ हंगामा

Leave a Reply