Uttarakhand Paper Leak : मामले में CM धामी ने कहा- विपक्ष चाहता है प्रदर्शन करें छात्र

210

देहरादून: Uttarakhand Paper Leak  उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने पेपर लीक प्रकरण पर विपक्ष पर निशाना साधा है। उन्‍होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा विपक्ष चाहता है छात्र प्रदर्शन करें। आगे मुख्‍यमंत्री ने कहा विपक्ष छात्रों को गुमराह कर रहा है। वह चाहता है कि छात्र पढ़ाई न करें। छात्र किसी के बरगलाने में न आएं। पेपर न होने से छात्रों को दिक्‍कत आएगी। साथ ही सीएम ने कहा कि आयोग की सभी भर्तियां पूरी होने के बाद हम सीबीआइ जांच भी कराएंगे।

Patna Violence : पटना में फिर सुलगी आग, हालात पर काबू पाने में प्रशासन नाकाम

त्रिवेंद्र ने कहा पुलिस बताए इसके इशारे पर युवाओं पर हुआ लाठीचार्ज

वहीं बागेश्वर में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि युवाओं पर लाठीचार्ज नहीं होना चाहिए था। पुलिस की कार्रवाई ठीक नहीं रही। पुलिस बताए कि उसने यह किसके इशारे पर किया है। वह युवाओं से माफी मांग रहे हैं। प्रदेश सरकार बेहतर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कौन सीएम नहीं बनना चाहता है।

भाजपा कार्यालय मंडलसेरा पर पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व सीएम रावत ने कहा कि नगर पंचायत, नगर पालिका और लोकसभा चुनाव सिर पर हैं। कार्यकर्ताओं को पूरी लगन के साथ काम करना है। केंद्र और राज्य सरकार के विकास को लोगों को बताना है। लोक सभा चुनाव में पार्टी की जीत होगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के भ्रमण (Uttarakhand Paper Leak) पर हैं। कार्यकर्ताओं से संपर्क कर रहे हैं। पूर्व में भी वह पूरे प्रदेश का भ्रमण कर चुके हैं। उत्तराखंड का विकास करना ही पार्टी की पहली प्राथमिकता है। उसके लिए सरकार लगातार काम कर रही है। उन्होंने युवाओं पर लाठी चार्ज के सवाल पर कहा कि युवाओं के साथ गलत हुआ है। वह उसके लिए माफी मांग रहे हैं। उन्होंने प्रत्यक्ष रूप से पुलिस पर निशाना साधा। कहा की पुलिस बताए किसके निर्देश पर युवाओं पर लाठीचार्ज किया गया।

एक सवाल पर पूर्व सीएम ने कहा कि अधिकारी सरकार की लगाम में हैं। विकास कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें दुबरा सीएम बनने की बात पर कहा कि कौन सीएम नहीं बनना चाहता है। नेतृत्व परिर्वतन पर कहा कि ऐसा कुछ नहीं है।

Maharastra Politics : शिवसेना भवन पहुंचे उद्धव, लोगों का स्वीकार किया अभिवादन

Leave a Reply