मेयर जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरेः नैय्यर

1077

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तरुण नैय्यर के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने निगम के पांच साल को विफलताओं से भरा करार दिया। राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए कांग्रेस नेताओं ने कहा कि निगम में बहुमत में होते हुए भी निगम में भाजपा राजनीति करने के सिवाय कुछ नहीं कर सकी। तरुण नैय्यर ने कहा कि मेयर जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। जनता समस्याओं से जूझती रही और मेयर आश्वासन देने के सिवाय कुछ नहीं कर सके।

भाजपा सरकार ने धरातल पर कुछ नहीं किया

उन्होंने कहा कि चुनाव सामने देख पूर्व मेयर मनोज गर्ग जनता के बीच पहुंचने लगे हैं। जल भराव से निपटने को केवल बैठकें ही की जाती रहीं। धरातल पर कुछ नहीं किया गया। प्रदीप आहुजा ने कहा कि धर्मनगरी होने के बाद भी इसे निगम साफ नहीं रख सका। डबल इंजन की सरकार बनने के बाद स्थिति और बदतर हो गई। आने वाले निकाय चुनाव में भाजपा को जनता को इन सभी सवालों का जवाब देना होगा। दिव्यांश अग्रवाल ने कहा कि एक बार फिर से नगरवासियों को गुमराह करने के लिए निकाय चुनाव से पहले भाजपा तरह तरह की अफवाहों का बाजार गर्म करने में जुट गई है। कभी डिग्री कॉलेज तो कभी अस्पताल निर्माण की बात कही जा रही है।

प्रदर्शन करने वालों में संदीप अग्रवाल, हरविंद्र सिंह, सुनील सिंह, चमन लाल मोर्य, नितिन भारद्वाज, संजय सिंह, विष्णु जोशी, जगदीप असवाल, नीरज सेलवान, प्रकाश वर्मा, बादल गोस्वामी, सुरेंद्र ठाकुर, अमित राणा, संजय त्रिवेदी, अविनाश गुप्ता आदि शामिल थे।

Leave a Reply