बचाव कार्यों में सहयोग ना करने वालों पर अब होगी सख्त कार्रवाई

0
757

मुख्यमंत्री  त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेश में कोरोना वायरस  (COVID-19) के संक्रमण की स्थिति के संबंध में आज अपने मुख्यमंत्री आवास पर वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की।

सहयोग नहीं करते हैं उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाऊन खुलने की स्थिति में भीङ को रोकने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन सुनिश्चित कराने के लिए कार्य योजना तैयार कर ली जाए।  कोरोना वायरस से बचाव कार्यों में जो लोग सहयोग नहीं करते हैं उनके विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाए।

लोग सरकार का साथ दें, इसके लिए सभी धर्मगुरूओ और समाज के प्रबुद्धजनों का सहयोग लिया जाए। बैठक में मुख्य सचिव श्री उत्पल कुमार सिंह, अपर मुख्य सचिव श्री ओमप्रकाश, डीजीपी श्री अनिल कुमार रतूङी, सचिव श्री अमित नेगी, श्री नितेश झा  व एडीजी  श्री वी विनय कुमार  उपस्थित थे।

पॉलीगोन ग्रुप ऑफ कंपनी ने दिया मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु 5 लाख का चेक

कोविड-19 के दृष्टिगत सोशियल पॉलीगोन ग्रुप ऑफ कंपनी ने मुख्यमंत्री राहत कोष हेतु 5 लाख का चेक दिया है| यह चेक कंपनी के एमडी श्री डी.एस. पंवार ने मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपा
उत्तराखंड वन विकास निगम के अध्यक्ष श्री सुरेश परिहार ने 11 हजार का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया| वन विकास निगम के सभी अधिकारी एवं कर्मचारी भी एक दिन का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में देंगे|

Leave a Reply