दून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट में मनाया जा रहा सुरक्षा एवं स्वछता अभियान

0
624

देहरादून स्थित जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फाॅर्स एवं एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया के अधिकारियोँ  व कर्मचारियों द्वारा 6  मार्च से 13 मार्च तक  सुरक्षा एवं स्वछता अभियान चलाया जा रहा है।

इस अभियान के तहत आज मंगलवार 11 मार्च को भी सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फाॅर्स (CIFS ) एवं एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया (AAI ) के साथ ही यहाँ कार्यरत अन्य संस्थानों के कर्मियों तथा टैक्सी यूनियन से जुड़े लोगों द्वारा बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया गया।

कार्यक्रम के लिया एकत्रित हुए CISF के अधिकारिओं व जवानोँ के साथ ही अन्य संस्थानों के लोग भी परम अनुशासन में पंक्तिबद्ध होकर खड़े थे।

स्वछता अभियान आरम्भ करने से पहले CISF के इंस्पेक्टर पंकज चंद्रा, इंस्पेक्टर एम के चौधरी एवं इंस्पेक्टर वंदना फर्स्वाण के नेतृत्व में सभी को हैंड ग्लव्स वितरित किया गए।

CISF के डिप्टी कमांडेंट वी वी एस गौतम ने इस अभियान की कमान सम्हालते हुए सभी लोगों को सुरक्षा एवं स्वछता के प्रति प्रतिबद्ध रहने के लिए प्रोत्साहित करते हुए  आज के अभियान का शुभारम्भ किया।श्री गौतम  अन्य  लोगों के साथ स्वयं भी सफाई करते नजर आए

वैसे  तो जौलीग्रांट एयरपोर्ट का यह स्थल सदैव ही साफ सुथरा नजर आता है , परन्तु  इस अभियान के चलते  वहां कार्यरत अन्य लोगों में भी स्वछता  के प्रति जागरूकता देखने को मिली।

इस सुरक्षा एवं स्वछता अभियान में एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया के स्थानीय अधिकारिओं में श्री ऍम एस  रावत (AGM ),श्री अजय श्रीवास्तव (AGM ),श्री मनीष कुमार (CSO ) के साथ ही इंडिगो ,स्पाइस जेट ,एयर इंडिया एवं BCAS  के लोगों द्वारा भी बढ़चढ़ कर  प्रतिभाग किया गया।

Leave a Reply