CM visit Tapkeshwar Mahadev Temple: प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की

1

देहरादून: CM visit Tapkeshwar Mahadev Temple  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने टपकेश्वर महादेव मंदिर में जलाभिषेक कर भगवान शिव से प्रदेश एवं प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि (CM visit Tapkeshwar Mahadev Temple) की कामना की।

Resolution Day पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने किया प्रतिभाग

 

 

 

मुख्यमंत्री  धामी ने संकल्प दिवस के अवसर पर घंटाघर, देहरादून में संकल्प दौड़ का किया फ्लैग ऑफ

देहरादून:  मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखण्ड को 2025 तक हर क्षेत्र में देश के अग्रणी राज्यों की श्रेणी में लाने के लिए राज्य सरकार कृत संकल्पित है। मुख्यमंत्री ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर कहा जन भावनाओं के अनुरूप प्रदेश के समग्र विकास के लिए राज्य सरकार प्रयास कर रही है। उत्तराखंड की जनता से किए वायदों को पूरा करने की दिशा में तेजी से प्रयास किए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन में केंद्र सरकार से देवभूमि उत्तराखंड के विकास के लिए पूरा सहयोग मिल रहा है, इसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने अपने जन्म दिवस के अवसर पर प्रदेश की जनता के आशीर्वाद  के लिए आभार व्यक्त  किया। उन्होंने कहा कि  प्रदेश की देवतुल्य जनता के सहयोग से राज्य को हर क्षेत्र में अग्रणी बनाया जायेगा। राज्य सरकार विकल्प रहित संकल्प के साथ आगे बढ़ रही है।

इस अवसर पर मेयर श्री सुनील उनियाल गामा, विधायक श्री खजानदास, संगठन मंत्री श्री अजेय कुमार, पार्टी पदाधिकारी एवं  गणमान्य उपस्थित थे।

CM DHAMI

Smart city project: के अंतर्गत किये जा रहे कार्यों की श्रीमती राधा रतूड़ी ने की समीक्षा

 

Leave a Reply