CM inspection of ISB: औचक निरीक्षण के दौरान बस में चढ़कर यात्रियों से की बात

0
73

देहरादून: CM inspection of ISB:  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरुवार दोपहर अचानक देहरादून आइएसबीटी पहुंच गए। उन्होंने न सिर्फ बस अड्डे का औचक निरीक्षण किया बल्कि व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए अधिकारियों को एक हफ्ते के भीतर तमाम व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने के निर्देश भी दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड परिवहन निगम की बसों में जाकर यात्रियों से बातचीत की और विभिन्न व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

PM Modi America Visit: डिप्लोमेटिक मिशन पर अमेरिका जा रहे मोदी

CM ने यात्रियों और आइएसबीटी के दुकानदारों से बातचीत की फीडबैक लिया

मुख्यमंत्री ने अध‍िकारियों को चेतावनी दी कि अगर एक हफ्ते में व्यवस्थाएं दुरुस्त नहीं हुई तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने यात्रियों और आइएसबीटी के दुकानदारों से भी बातचीत की और बस सेवा व सुविधा का फीडबैक लिया। बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार दोपहर हरिद्वार रोड पर आयोजित स्वास्थ्य विभाग के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रहे थे। इस बीच उनका काफिला आइएसबीटी के भीतर मुड़ गया। उन्होंने पूरे परिसर का भ्रमण कर टिकट काउंटर पर बैठे कर्मचारियों से भी बातचीत की

CM ने आइएसबीटी में यात्रियों के बैठने, पेयजल, स्वच्छता, शौचालय की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया

मुख्यमंत्री ने आइएसबीटी में यात्रियों के बैठने, पेयजल, स्वच्छता, शौचालय की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने परिवहन निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए कि यात्रियों की सुविधा के दृष्टिगत सभी व्यवस्थाएं दुरुस्त रखी जाय। उन्‍होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि एक सप्ताह के अंदर यात्रियों को बैठने के लिए बैंच की पूरी व्यवस्था की जाय। यह सुनिश्चित हो कि पेयजल आपूर्ति बाधित न हो। शौचालय में स्वच्छता का विशेष ध्यान दिया जाए।

CM inspection of ISB: परिवहन निगम के काउंटर का किया निरीक्षण

मुख्यमंत्री ने उत्तराखंड परिवहन निगम के काउंटर का निरीक्षण कर निर्देश दिए कि यात्रियों की सुविधा के दृष्टिगत सभी जानकारियां बोर्ड पर चस्पा की जाए। बुजुर्ग लोगों को आवागमन के लिए कोई दिक्कत न हो, काउंटर पर उनकी सहायता के लिए व्यवस्था की जाय।

Kedarnath Heli Service: डीजीसीए के सर्वे पर टिकी केदारनाथ हेली सेवा

Leave a Reply