National President Tejashwi Surya : के साथ श्रीनगर दौरे पर सीएम धामी

देहरादून। National President Tejashwi Surya : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या श्रीनगर गढ़वाल के दौरे पर हैं। उन्होंने यहां हेलीपैड पर पहुंच बाइक रैली में हिस्सा लिया। रैली का जगह-जगह भव्य स्वागत किया जा रहा है। वहीं, कार्यक्रम स्थल पहुंचने के बाद भी की जाएगी। इसके बाद ग्राम प्रधानों, जनप्रतिनिधियों के साथ वे जनसंवाद करेंगे। आपको बता दें कि तेजस्वी सूर्या उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं।

Omicron in Delhi : दिल्ली में 24 नए मामले, 50 से ज्यादा हुई संक्रमितों की संख्या

तेजस्वी सूर्या ने भी उत्तराखंड पहुंच रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने में बस कुछ ही वक्त बचा है। राजनीतिक दलों ने भी जोर आजमाइश भी तेज कर दी है। भाजपा के दिग्गज भी देवभूमि का दौरा कर यहां की जनता को साधने में जुटे हुए हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा भी पूरी तरह से तैयारियों में जुटी हुई है। भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी उत्तराखंड पहुंच रोड शो के जरिए शक्ति प्रदर्शन किया। वे दो दिनी दौरे पर यहां पहुंचे।

दौरे के पहले दिन तेजस्वी ने न सिर्फ मोर्चा के जिलों के अध्यक्ष, महामंत्री, सभी मंडलों के अध्यक्ष और इंटरनेट मीडिया प्रभारियों की बैठक ली, बल्कि कार्यकर्त्ताओं से चुनाव में जुटने का भी आह्वान किया। तेजस्वी सूर्या ने कहा कि यहां अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा एक बार फिर से प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा अबकी बार 60 पार का नारा साकार कर प्रदेश में युवा सरकार बनानी है। इसके लिए सभी को जी जान से जुटना होगा।

आज श्रीनगर में बाइक रैली के जरिए भर रहे हुंकार

उत्तराखंड के युवा सीएम युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ श्रीनगर गढ़वाल के दौरे पर हैं। वे यहां बाइक रैली के जरिए चुनावी हुंकार भर रहे हैं। ये तेजस्वी सूर्या (National President Tejashwi Surya) के दौरे का अंतिम दिन है। श्रीनगर गढ़वाल में वे जन संवाद भी करेंगे।

Lakhimpur Scandal : पर संसद में सियासी संग्राम, विपक्ष के केंद्र के खिलाफ निकाला मार्च

Leave a Reply