Ankita Murder Case: गुस्साई भीड़ ने पुलिस कस्‍टडी में तीनों आरोपितों से की मारपीट

देहरादून। Ankita Murder Case: गंगा भोगपुर स्थित रिसॉर्ट में संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुई पौड़ी गढ़वाल अंकिता भंडारी के मामले का आखिरी कार खुलासा हो गया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों ने उसकी हत्‍या का खुलासा किया। उग्र भीड़ ने पुलिस कस्‍टडी में आरोपितों से मारपीट की। साथ ही रिजार्ट पर गुस्‍सा भी उतरा।

Assembly recruitment scam: CM धामी ने स्पीकर के निर्णय का किया स्वागत

तीनों आरोपितों से की मारपीट

थाना लक्ष्मण झूला से पुलिस की टीम तीनों आरोपितों को पौड़ी न्यायालय में पेश करने ले जा रही थी। इस बीच कोडिया गंगा भोगपुर में पहले से जमा गुस्साए लोगों ने पुलिस की अभिरक्षा में तीनों आरोपितों के साथ जमकर मारपीट की।

भीड़ ने रिसार्ट पर निकाला अपना गुस्सा

मौके पर पहले से भारी भीड़ जमा थी। गुस्साए लोग ने संबंधित रिसार्ट पर अपना गुस्सा निकाला। भारी पथराव करके रिसार्ट के शीशे तोड़ दिए। समीप से ही थोड़ी देर बाद जब पुलिस का वाहन आरोपितों को लेकर निकला तो वाहन पर भी पथराव किया गया।

पुलिस वाहन के शीशे टूट गए। भीड़ के आगे मुट्ठी भर पुलिस कुछ नहीं कर पा रही थी। तीनों को जमकर पीटा गया।
कस्टमर से संबंध बनाने का दबाव बनाते थे आरोपित पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि रिसॉर्ट मालिक पुलकित आर्य और अन्‍य आरोपित अंकिता पर कस्टमर से संबंध बनाने का दबाव बनाते थे। यह बात अंकिता ने अपने दोस्‍तों को बता दी थी। इसको लेकर रिसार्ट मालिक और अंकिता में विवाद (Ankita Murder Case) हुआ था। जिसके बाद आरोपित उसे अपने साथ ले गए थे।

तीनों आरोपितों को किए गए गिरफ्तार

इस अंकिता हत्‍या मामला में लक्ष्मण झूला पुलिस ने रिसार्ट के मालिक को पुलकित आर्य पुत्र विनोद आर्य निवासी आर्य नगर हरिद्वार, प्रबंधक सौरभ भास्कर, सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को अरेस्‍ट कर लिया है। एसएसपी पौड़ी ने बताया पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस एक टीम चीला नहर में भेजी गई है।

Sustainable development: लक्ष्यों की 7वीं वर्षगांठ पर हस्ताक्षर अभियान का शुभारंभ

Leave a Reply