पुलिस से भिड़ गये नशे में चूर हुड़दंगी

0
1029

अल्मोड़ा। शराब पीकर हुड़दंग कर रहे युवकों को पुलिस से भिड़ना महंगा पड़ा। फ्रेंड्स बियर बार के पास हंगामा कर रहे इन युवकों को पुलिस समझाने पहुंची लेकिन नशे में मदहोश युवक पुलिस से भिड़ गये। जिसके बाद पुलिस ने हुड़दंगियों को थाने ले जाकर मुकद्दमा दर्ज कर कार्रवाई की।
फ्रेंड्स बियर बार के सामने देर रात शराब पीकर कई युवक हुड़दंग मचा रहे थे। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने थाने में दी। मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी चंद्रमोहन एवं अन्य पुलिस कर्मियों ने हुड़दंगियों को समझाने का असफल प्रयास किया। इस दौरान शराब के नशे में चूर हुड़दंगियों ने थाना प्रभारी से अभद्रता शुरु कर दी और धक्का मुक्की पर उतारु हो गये। जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाकर हुड़दंग करने के आरोप में भीमताल के चैड़िया निवासी कमलेश पुत्र भगवत, चाफी गांव निवासी भावेश नेगी पुत्र दीवान सिंह नेगी, चोना भीमताल निवासी अक्षय वर्मा पुत्र नवीन वर्मा, विकास भवन भीमताल निवासी अनिल पांडेय पुत्र ईश्वरीदत्त, भीमताल महरा गांव निवासी पवन मेहरा पुत्र नारायण मेहरा को पकड़ा और थाने ले गई। पुलिस ने इन सभी के खिलाफ शांति भंग की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान किया।

पुलिस का डर नहीं रहा हुड़दंगियों में

नगर में एक सप्ताह के अंदर यह दूसरी घटना है जिसमें पुलिस के साथ हुड़दंगियों ने अभद्रता की है। एसएसपी के निर्देश पर पुलिस नशाखोरी के खिलाफ अभियान चलाये हुए है। लेकिन नशा करने वालों में पुलिस का कोई डर नजर नहीं आ रहा है। एक सप्ताह में पुलिस के साथ अभद्रता की यह दूसरी घटना है। इससे पूर्व तीन दिन पहले धारानौला के एक बिलियर्ड सेंटर पर भी पुलिस के साथ अभद्रता और मारपीट का मामला सामने आया था।

Leave a Reply