खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौत

1213

हल्द्वानी से थराली की ओर जा रही एक कार सोमेश्वर के भगतोला के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी है। हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार, कार ( यूके-04-जे-7864) हल्द्वानी से थराली की ओर जा रही थी। अचानक भगतोला के पास कार अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। हादसे में कार में सवार परमा उर्फ सुमित (25 वर्ष) पुत्र जगदीश निवासी उडियारी दियार बिहार और चालक मोई नूर रहमान (39 वर्ष) पुत्र शफी उल रहमान निवासी थराली की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों कार सवार कार से छिटक कर खड़ी चट्टानों से टकरा गए, जिस कारण उनके सिर पर गंभीर चोट आ गई और दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष संजय गर्ब्याल मौके पर पहुंचे। दोनों शवों के पंचनामे के बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए मोरचरी भेजा जाएगा।

रेता चोरी पकड़ने पर पिकअप चढ़ाने की कोशिश

रानीखेत में अल्मोड़ा मजखाली हाईवे पर पुलिया निर्माण के लिए स्टॉक किया गया रेता बजरी तस्करों के निशाने पर आ गया है। लगातार उपखनिज चोरी होने पर कार्यदायी संस्था के कर्मियों ने बाइक से रेता चोरी कर भाग रहे पिकअप वाहन का पीछा किया तो दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी गई। इससे श्रमिक बाल बाल बचा। इस मामले में फरार जीप चालक के खिलाफ राजस्व चैकी में तहरीर दे दी गई है।

मजखाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर पुलिया निर्माण चल रहा है। इसके लिए कार्यदायी संस्था ने जगह जगह निर्माण सामग्री स्टॉक की गई है। सुपरवाइजर राजमोहन का आरोप है कि हाईवे किनारे रखा रेता बजरी तस्कर रात के वक्त चोरी करने लगे हैं। बुधवार देर रात द्वारसौं क्षेत्र से रेता चोरी की सूचना पर सुपरवाइजर राजमोहन अपने साथी मुनब्बर के साथ मौके पर पहुंचा। तभी कुछ लोग पिकअप यूके 04-0824 में रेता भर रहे थे।

Leave a Reply