10 Mobile ATM Vans: का मुख्यमंत्री धामी ने किया फ्लैग ऑफ

0
80

देहरादून: 10 Mobile ATM Vans: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास में सहकारी बैंक की 10 मोबाईल एटीएम वैन का फ्लैग ऑफ किया। ये मोबाईल एटीएम वैन राज्य के विभिन्न जनपदों में जाकर लोगों को पैसे निकालने की सुविधा उपलब्ध कराएगी। इस अवसर पर सहकारिता एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत भी मौजूद थे।

Chardham Yatra 2021: उत्‍तराखंड में कल से शुरू होगी चारधाम यात्रा

10 Mobile ATM Vans: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि सहकारी बैंक के मोबाईल एटीएम वैन द्वारा ग्रामीण एवं दूरस्थ क्षेत्रों में लोगों को धन निकासी की सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है। इस सुविधा से लोगों को दूरस्थ क्षेत्रों से पैसे निकालने के लिए बैंकों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे। राज्य में आने वाले पर्यटकों एवं श्रद्धालुओं को भी इसका लाभ मिलेगा। सहकारिता मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने कहा कि नाबार्ड के सहयोग से सहकारी बैंक के माध्यम से मोबाईल एटीएम वैन की सुविधा राज्य के प्रत्येक जनपद में दी जा रही है। किसी भी बैंक खाते वाला व्यक्ति इसके माध्यम से पैसे निकाल सकता है।

इस अवसर पर मेयर श्री सुनील उनियाल गामा, विधायक श्री खजान दास , कॉपरेटिव बैंक के अध्यक्ष श्री दान सिंह रावत, निबंधक सहकारिता श्री आनंद स्वरूप, अपर निबंधक श्रीमती ईरा उप्रेती उपस्थित थे।

 

 

 

स्वच्छता कार्यक्रम में मुख्यमंत्री धामी ने किया प्रतिभाग किया

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री श्री प्रहलाद जोशी के साथ शुक्रवार को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर वाटिका पार्क,गोविंदगढ़ सेवा बस्ती देहरादून में स्वच्छता कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड प्रगति के पथ पर अग्रसर

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है। देश आत्मनिर्भर भारत की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में उत्तराखंड प्रगति के पथ पर अग्रसर है।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी एवं केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री श्री प्रहलाद जोशी ने इसके बाद कोरोनेशन अस्पताल में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस के अवसर पर मरीजों को फल वितरण किया और उनका हालचाल जाना । उसके उपरांत मुख्यमंत्री ने गांधी शताब्दी अस्पताल में कोविड टीकाकरण कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्यमंत्री श्री अजय भट्ट, स्वास्थ्य एवं उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष/ विधायक श्री मदन कौशिक, विधायकगण एवं जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।
मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने

Leave a Reply