सीएम तीरथ और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने दी झंडा मेले के शुभकामनाएं

751

देहरादून। झंडा मेला इस साल सूक्ष्म स्वरूप में होगा। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए श्रीदरबार साहिब और मेला प्रबंधन कमेटी ने मेले को सीमित रखने का फैसला किया है। आज झंडे जी का आरोहण होने के बाद चार अप्रैल को नगर परिक्रमा के बाद मेला संपन्न हो जाएगा। सीएम तीरथ सिंह रावत और पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सभी को झंडा मेला की शुभकामनाएं दी है।

किसान नेता राकेश टिकैत के काफिले पर अलवर में हमला

उन्होंने ट्वीट किया

सीएम तीरथ ने प्रदेशवासियों को झंडा मेला की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने ट्वीट किया, दून के ऐतिहासिक झंडा मेला की हार्दिक शुभकामनाएं। गुरु महाराज जी सभी भक्तजनों पर अपनी कृपा बनाए रखें। मुझे विश्वास है कि कोविड-19 के इस चुनौतीपूर्ण दौर में पूरी सतर्कता, आस्था और जज्बे के साथ इस धार्मिक मेले का सफल आयोजन किया जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट किया

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट किया, मानवता और विश्वास से ओत-प्रोत देहरादून के ‘ऐतिहासिक झंडा मेला’ की आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। झंडा मेला विशिष्ट परंपराओं को समेटे है और यह श्रद्धाभाव का भी मेला है। श्री गुरू राम राय जी महाराज की सीख और संदेश आज कहीं अधिक प्रासंगिक है। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी को ध्यान में रखते हुए मेरा सभी श्रद्धालुओं से विनम्र निवेदन है कि केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइंस का हम अवश्य अनुपालन करें।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस को लेकर की उच्च स्तरीय बैठक

Leave a Reply