Gorakhpur Workers Conference: में गोरखपुर पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह

426

गोरखपुर। Gorakhpur Workers Conference:  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में भारतीय जनता पार्टी के प्रचार अभियान को धार देने के साथ कायकर्ता का हौसला बढ़ाने के अभियान में लगे गृह मंत्री अमित शाह गोरखपुर पहुंचे। सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अन्य दिग्गजों ने उनका स्वागत किया।

Covid 19 India Update: देश में कोविड-19 के मामलों में आई कमी

भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी ने जोश भरा

अमित शाह ने साफ कहा कि विपक्ष कितनी भी कोशिश कर ले, भाजपा 300 से ऊपर सीट पाएगी। उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कानून का शासन स्थापित किया। अब माफिया जेल में हैं। बड़े अपराधी जमानत तुड़वाकर जेल जा रहे है। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने सुशासन दिया है। अतीक अहमद मुख्तार अंसारी जैसेम माफिया जेल में हैं।

पीएम मोदी ने गरीबों के घर में उजाला किया है: अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी ने गरीबों के घर में उजाला किया है। बिजली दी और कोरोना संक्रमण काल में मुफ्त टीका दिया है। हमने दो साल तक गरीबों को राशन दिया है। प्रदेश में केन्द्र सरकार की सभी 73 योजनाओं का योगी आदित्यनाथ सरकार ने ही ठीक से उपयोग किया। जिससे आज प्रदेश में हर तरफ खुशहाली और विकास दिखाई दे रहा है। इन योजनाओं के क्रियान्वयन में यूपी शीर्ष पांच में है। वह दिन दूर नहीं जब योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश सभी में शीर्ष राज्य होगा। विपक्ष यहां पर कितनी भी कोशिश कर ले, भाजपा 300 से ऊपर सीट पाएगी।

योगी की सरकार आते ही 5 साल में यह रोग 90 प्रतिशत कम

शाह ने कहा कि बुआ बबुआ की सरकार में जापानी इंसेफेलाइटिस से होने वाली मौतों का सिलसिला पूरे पूर्वांचल में जारी रहा। योगी आदित्यनाथ की सरकार आते ही 5 साल में यह रोग 90 प्रतिशत कम हो गया। भाजपा के शासन में ही यूपी का विकास हो सकता है, इसलिए हम सब को जिताने के लिए तैयार हो जाएं और प्रचंड बहुमत से जीत दिलाएं क्योंकि योगी की सरकार ही गरीब पिछड़ों और दलितों को ऊपर ले जाएगी और प्रदेश को नंबर एक बनाएगी। संबोधन शुरू करने से पहले गृह मंत्री ने कार्यकर्ताओं से जयकारा लगावाया। उन्‍होंने कहा कि जयकारे की गूंज सहारनपुर तक पहुंचनी चाहिए। गृह मंत्री ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले 2013 में जब वह गोरखपुर आए थे तो लोगों ने कहा कि क्‍या पार्टी डबल डिजिट में पहुंच पाएगी। आज यह हालत विपक्ष की हो गई है। भाजपा उत्तर प्रदेश में इतिहास दोहराने जा रही है। 2014, 2017 और 2019 में प्रचंड जीत वाले यूपी में हम 300 से अधिक सीट जीतेंगे। यह गोरखनाथ, बुद्ध, महावीर और कबीर की धरती है।

Gorakhpur Workers Conference: शाह ने गोरखपुर की नई परिभाषा दी

G- गंगा एक्सप्रेसवे

O आर्गेनिक कृषि

R रोड

A एम्स

KH खाद कारखाना

PU पूर्वांचल एक्सप्रेस वे

R रीजनल रिसर्च सेंटर।

इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, सांसद रवि किशन, कमलेश पासवान, विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष युधिष्ठिर सिंह, महानगर अध्यक्ष राजेश गुप्ता ने गृह मंत्री अमित शाह का एयरफोर्स स्टेशन पर स्वागत किया। भारतीय जनता पार्टी के चाणक्य माने जाने वाले अमित शाह गोरखपुर के एयरपोर्ट से सीधा कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे। कार्यकर्ता सम्मेलन के मंच पर उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रभारी केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने उनका स्वागत किया।

योगी आदित्यनाथ के नामांकन की तैयारी

प्रदेश में चार फरवरी से शुरू हो रही छठे चरण की नामांकन प्रक्रिया के पहले दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नामांकन करेंगे। इसके लिए चार सेट में नामांकन पत्र खरीदे गए हैं। नामांकन कराने गृह मंत्री अमित शाह आए हैं। महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज से कचहरी के लिए योगी आदित्यनाथ के साथ अमित शाह भी पैदल जाएंगे।

Uttarakhand Chunav: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनसभा को करेंगे वर्चुअली संबोधित

Leave a Reply