Accident in UP: पुल से नदी में गिरी किसानों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली

हरदोई। Accident in UP:  पाली क्षेत्र में पहिया निकलने से ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर गर्रा पुल से नदी में जा गिरी। ट्रैक्टर-ट्राली में करीब 20 किसान सवार थे। इनमें से 13 किसानों को बाहर निकाल लिया गया। सात किसान लापता हैं। डीएम और एसपी मौके पर पहुंच गए और नाव पर सवार होकर लापता किसानों को निकालने में लगे हुए हैं। पाली थाना क्षेत्र के ग्राम बेगराजपुर के लालाराम, देवेंद्र, अजयपाल, रहीश, पिंटू, सुनील, गौरा समेत करीब 20 किसान शनिवार सुबह निजामपुर पुलिया पर खीरे बेचने के लिए गए थे।

Established Food Processing and Packaging Plant का मुख्यमंत्री ने किया शुभारम्भ

दोपहर में खीरा बेचने के बाद सभी किसान ट्रैक्टर-ट्राली (Accident in UP) पर सवार होकर घर जा रहे थे। गर्रा पुल पर ट्रैक्टर का पहिया निकल गया, जिस कारण ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी, जिसके बाद चीख पुकार मच गई। देखते ही देखते आसपास के लोग और बेगराजपुर के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और किसानों को निकालने में लग गई। ग्रामीणों ने बताया कि लालाराम, देवेंद्र, अजयपाल, रामरहीश, पिंटू, सुनील, गौरा, रामसिंह, पारस, रामधुनी, रमेश, रामरहीस द्वितीय, रघुनाथ नदी से बाहर निकल आए, जिन्हें पीएचसी भिजवाया गया है।

डीएम अविनाश कुमार, एसपी राजेश द्विवेदी, एडीएम वंदना त्रिवेदी, एएसपी पूर्वी दुर्गेश सिंह और सीओ शाहाबाद मौके पर पहुंच गए। डीएम ने बताया कि ट्रैक्टर चालक मुकेश, रिंकू, मझिले, रवि, अमित, नन्हेलाल और मुकेश पुत्र रामभरोसे नदी के अंदर हैं। क्रेन को ट्रैक्टर-ट्राली निकालने के लिए बुलाया गया है। नाव और गोताखोरों की मदद से किसानों की तलाश की जा रही है।

पुल पर रह गया ट्रैक्टर का पहिया

गर्रा नदी पुल पर ही ट्रैक्टर का एक पहिया रह गया और ट्रैक्टर-ट्राली नदी में चली गई। नदी के किनारे ग्रामीणों की भीड़ लगी हुई है।

 

Leave a Reply