उन्नाव पीटीएस में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने लखनऊ स्थित अपने घर पर फांसी लगाकर दी जान

807

लखनऊ: उन्नाव पुलिस ट्रेनिंग स्कूल (पीटीएस) में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने लखनऊ स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली। डीआईजी की पत्नी पुष्पा प्रकाश का शव शनिवार सुबह उनके सुशांत गोल्फ सिटी स्थित घर से मिला था। पड़ोसियों ने डीआईजी चंद्र प्रकाश को सूचना दी और पुष्पा को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

श्यामपुर फाटक स्थित एक ज्वैलरी शॉप में चोरों ने ताला तोड़कर कर दिया लाखों के माल पर हाथ साफ

36 वर्षीय पुष्पा ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया

उन्नाव पीटीएस में तैनात डीआईजी चंद्र प्रकाश की पत्नी ने लखनऊ स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच में पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 36 वर्षीय पुष्पा ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है।

आपकी बचत बताएगी आप कितने कूल हैं

शुरुआती जांच में पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 36 वर्षीय पुष्पा ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जांच में यह सामने आया है कि पुष्पा प्रकाश ने खुदकुशी से पहले पति को फोन किया था। घर पर उनके नौकरों के अलावा बच्चे अनन्या (13), कृतिका (12) और दिव्यांश (7) थे। तीनों ग्राउंड फ्लोर पर थे, जबकि पुष्पा ने फर्स्ट फ्लोर पर स्थित कमरे में फांसी लगाई।

डीआईजी चंद्र प्रकाश इन दिनों उन्नाव पीटीएस में तैनात हैं। इसके अलावा वह हाथरस में दलित लड़की से गैंगरेप और मौत के मामले की जांच के लिए बनी एसआईटी के सदस्य भी हैं।

प्रदेश सरकार ने आवासीय स्कूलों में 10वी व 12वीं की कक्षाओं के संचालन के लिए एसओपी जारी

 

Leave a Reply