Bigg Boss 13: सनी लियोनी से लेकर श्रीसंत तक बिग बॉस के घर में बदल गई इन सेलेब्स की छवि

860

नई दिल्ली, रियलिटी शो बिग बॉस के हर सीज़न में अब तक कई सेलेब्स और कॉमनर्स भाग ले चुकें हैं। बिग बॉस के घर में तीन महीने तक कई सारे कैमरों की निगरानी में किसी की भी वास्विक छवि फैंस से छिप नहीं पाती है। अब तक इस विवादित शो में कई ऐसे सेलेब्स आए हैं जिनको लेकर लोगों की सोच काफी अलग थी लेकिन बिग बॉस में आकर उनकी छवि पूरी तरह बदल गई। आइए नज़र डालते हैं इन सेलेब्स पर।

बस्‍ती में एपीएन पीजी कॉलेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्‍या Gorakhpur News

बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट बनकर आए पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत पर आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के संगीन आरोप लगाए गए थे जिसके बाद बीसीसीआई द्वारा उन्हें खेल से बेन कर दिया गया था। एक सरफिरे व्यक्ति की छवि लेकर श्रीसंत ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी, मगर बाद में उन्होंने शो में अपनी सफाई देते हुए अपनी इमेज को दौबारा ठीक किया है।

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने घर में कई सारे उतार चढ़ाव देखें हैं। शिल्पा शिंदे को भाभी जी घर पर हैं शो से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। मगर बाद में उन्हें सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन द्वारा 2 साल के लिए बेन कर दिया था। शो के मेकर्स ने उनपर गैर जिम्मेदाराना व्यवहार और अनप्रोफेशनल रवैये के आरोप लगाए थे जिसके बाद शिल्पा ने भी प्रोड्यूसर पर कई आरोप लगाए। एक जिद्दी और अनप्रोफेशल एक्ट्रेस की छवि को शिल्पा ने बिग बॉस के घर में पूरी तरह बदल कर रख दिया था।

बिग बॉस सीज़न 4 में फैमस रेसलर द ग्रेट खली ने वाइल्ड कार्ड एंट्री मारी थी। लंबे चौडे खली को देखकर हर किसी के दिमाग में एक गुस्से वाले व्यक्ति का ध्यान आता था मगर जब खली बिग बॉस हाउस पहुंचे तो उनकी पूरी इमेज पलट गई। खली एक शांत स्वभाव के सुलझे हुए और सीधे इंसान साबित हुए हैं। बिग बॉस 10 में आए स्वामी ओम एक साधू संत व्यक्ति के रूप में घर पहुंचे थे मगर जैसे जैसे खेल आगे बढ़ा उनकी असली चेहरा सबसे सामने आ गया। देखते ही देखते स्वामी ओम एक सनकी ढ़ोंगी बनकर रह गए।

सनी लियोनी ने बिग बॉस सीज़न 5 में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। जब सनी लियोनी घर पर पहुंची तो कई सारे लोग इस बात से अनजान थे कि वो एक पोर्न स्टार हैं, मगर उनकी अदाएं देखने के बाद उन्हें बिग बॉस के घर में ही फिल्म जिस्म 2 का ऑफर मिल गया जिसके बाद वो एक पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी हैं।

पूर्व सीएम हरीश रावत अस्पताल से डिस्चार्ज, 12 अक्टूबर को करेंगे उपवास

Leave a Reply