टीचर की नापाक हरकतें सोशल मीडिया में वायरल

0
368

असम के एक छोटे से शहर में एक टीचर ने सोशल मीडिया में अपनी स्टूडेंट्स के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जिसमें एक कलयुगी टीचर ने अपनी स्‍टूडेंट्स को आपतिजनक तरीके से पकड़ रखा है।

बताया जा रहा है कि इस टीचर ने बाकायदा इन छात्राओं के साथ फोटोशूट करवाया है और बाद में इसे सोशल मीडिया में पोस्‍ट कर दिया। सोचिए जरा जिस देश में गुरु का दर्जा भगवान से भी बड़ा है, वहीं इस कलयुगी शिक्षक ने इस गंदी हरकत से गुरु और शिष्‍य की पराम्‍परा को तार तार कर दिया है।

इन तस्‍वीरों के वायरल होने के बाद इन स्टूडेंट्स के अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बावजूद पुलिस ने अभी आरोपी शिक्षक को हिरासत में नहीं लिया है। ये तस्वीरें काफी आपत्तिजनक हैं आइए जानते है इस पूरे मामले के बारे में-

कौन है ये शख्‍स

इस कलयुगी टीचर का नाम फेजुद्दीन लस्‍कर बताया जा रहा है। ये असम के हाईलाकंडी के काटलीछेड़ा के मॉर्डन हाई स्‍कूल में टीचर है। और इसी स्‍कूल की छात्राओं के साथ उसने ये शर्मनाक हरकत की है।

वायरल हुई फोटोशूट

इस वायरल हुई फोटोशूट मे इस टीचर ने नाबालिग लड़कियों के साथ अश्‍लील हरकते करते हुए फोटोज सोशल मीडिया में शेयर की है। इन फोटोज में उसने अलग अलग छात्राओं के साथ फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में आरोपी शिक्षक छात्राओं को अश्लील तरीके से छूते हुए और उनको अपनी बांहों में भरे हुए दिख रहा है।

फेसबुक पर शेयर भी किया

इस फोटोशूट के बाद इस शिक्षक ने इन तस्वीरों को फेसबुक पर शेयर भी किया जिसके बाद से ही छात्राओं के अभिभावकों में काफी गुस्सा है। अभिभावकों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करके छोड़ दिया।

एक स्‍थानीय चैनल ने उजागर

एक स्‍थानीय चैनल के जरिए ये पूरा मामला सामने आया है। इस चैनल के अनुसार ये आरोपी शिक्षक लस्‍कर एक बहुत बड़ा सीरियल अपराधी है। पहले भी इस पर महिलाओं के साथ अश्‍लील हरकतों की शिकायत दर्ज करवाई जा चुकी है।
स्‍कूल प्रशासन पर भी सवाल

जिस स्‍कूल की ये घटना है, इस स्‍कूल का प्रशासन भी सवालों के घेरे में खड़ा है। स्‍कूल प्रशासन ने इस आरोपी शिक्षक को नियुक्‍त करने से पहले इसके बारे में जांच पड़ताल नहीं की थी।

LEAVE A REPLY